Shahid Kapoor New Car: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने ली ₹3.50 करोड़ की नई Mercedes Maybach GLS 600 इसकी विशेषताएं जांचें

स्वागत है, दोस्तों आपका हमारे नए आर्टिकल में आज हम इस आर्टिकल में शाहिद कपूर की नई कर की बात करेंगे स्मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस लाइनअप में शीर्ष मॉडल है। अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने बिल्कुल नई मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है। तो चलिए दोस्तों देखते है, Mercedes Maybach GLS 600 के बारे में। Shahid Kapoor New Car: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने ली ₹3.50 करोड़ की नई Mercedes Maybach GLS 600 इसकी विशेषताएं जांचें

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को बधाइयां मिल रही हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में एक शानदार नई मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 खरीदी है। अपनी बिल्कुल नई खरीदारी के बगल में पोज देते जोड़े की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और कैसे। कथित तौर पर कार की कीमत ₹ 3.5 करोड़ है। वायरल क्लिक में शाहिद कपूर को हाथ में कार की चाबी लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है, उनके साथ पत्नी मीरा राजपूत भी हैं। अभिनेता ने मार्च 2022 में एक काली मर्सिडीज-मेबैक S580 भी खरीदी।

मर्सिडीज-बेंज ऑटो हैंगर इंडिया ने साझा किए गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है

“मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 अब शाहिद कपूर के गैरेज में नहीं, बल्कि एक शानदार कला का हिस्सा बन गई है। अतिरिक्त के रूप में, बल्कि उनकी विकसित होती लक्जरी कहानी के प्रतिबिंब के रूप में। जहां S580 ने सुंदरता को फुसफुसाया, जीएलएस 600 भव्यता की दहाड़ता है। हमें बहुत गर्व है कि शाहिद ने इस प्रतिष्ठित अतिरिक्त के लिए ऑटो हैंगर को चुना, जो हर ड्राइव में उत्कृष्टता प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यहां शक्ति, प्रतिष्ठा और ऑटो हैंगर की विलासिता की विरासत का मिश्रण है।

मर्सिडीज-मेबैक जीएलएस 600 @शाहिद कपूर के गैरेज में शामिल हो गई है, न केवल एक शानदार अतिरिक्त के रूप में, बल्कि उनकी विकसित होती लक्जरी कहानी के प्रतिबिंब के रूप में। जहां S580 में भव्यता झलकती है, वहीं GLS 600 में भव्यता झलकती है। हमें बहुत गर्व है कि शाहिद ने इस प्रतिष्ठित अतिरिक्त के लिए ऑटो हैंगर को चुना, जो हर ड्राइव में उत्कृष्टता प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। यहां शक्ति, प्रतिष्ठा और ऑटो हैंगर की विलासिता की विरासत का मिश्रण है,” मर्सिडीज मेबैक इंडिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया।

Shahid Kapoor New Car: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने ली ₹3.50 करोड़ की नई Mercedes Maybach GLS 600 इसकी विशेषताएं जांचें

Mercedes Maybach GLS 600: जानने योग्य शीर्ष बातें

  • Mercedes Maybach GLS 600 मर्सिडीज-बेंज मेबैक जीएलएस लाइनअप में शीर्ष मॉडल है।
  • इसके बाहरी हिस्से में स्टाइलिश वर्टिकल बार के साथ क्रोम ग्रिल, विशेष मेबैक व्हील और बढ़िया, पूरी तरह से इलेक्ट्रिक और रोशनी वाला Runing Board शामिल है।
  • मर्सिडीज कार को छह रंगों में पेश करती है: ब्रिलियंट ब्लू, ओब्सीडियन ब्लैक, कैवनसाइट ब्लू, सेलेनाइट सिल्वर, एमराल्ड ग्रीन, मोजावे सिल्वर, इरिडियम सिल्वर और पोलर व्हाइट (Non-Metalic)।
  • कार में 3982 सीसी, 8 सिलेंडर इन वी शेप इंजन है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है।
  • कार 9 गियर और स्पोर्ट मोड के साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में आती है।
  • मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 4.9 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है
  • 5 दरवाजों वाली इस कार में 5 लोगों के बैठने की क्षमता है। इसका फ्यूल टैंक 90 लीटर का है।
  • मर्सिडीज मेबैक जीएलएस पैनोरमिक स्लाइडिंग सनरूफ के साथ आती है। इसमें मेबैक अक्षर के साथ नप्पा लेदर में मल्टीफ़ंक्शन स्पोर्ट्स स्टीयरिंग व्हील भी है।
  • भारत में मर्सिडीज मेबैक जीएलएस की कीमत लगभग ₹3.5 करोड़ है।

यह भी पढ़ें: Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार एक्शन थ्रिलर ब्लडी डैडी में नजर आए थे। उन्होंने राज और डीके की क्राइम थ्रिलर सीरीज़ फ़र्ज़ी में भी अभिनय किया। इससे पहले, उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा जर्सी में अभिनय किया था, जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी। मूल फिल्म तेलुगु में बनाई गई थी और इसमें नानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

अभिनेता कृति सेनन के साथ एक अनाम रोमांटिक फिल्म में भी नजर आएंगे। यह परियोजना उनके पहले सहयोग का प्रतीक है। शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की। उनकी बेटी मीशा का जन्म एक साल बाद अगस्त में हुआ। शाहिद और मीरा ज़ैन नाम के एक बेटे उनके माता-पिता भी हैं, जिनका उन्होंने स्वागत वर्ष 2018 में किया स्वागत किया।

 

Leave a Comment