AEZTEN NEWS

Joram Movie Review, Release Date: Joram फिल्म की रिलीज दिनांक, रिव्यू यहाँ देखें

Joram Movie Review, Release Date: Joram फिल्म की रिलीज दिनांक, रिव्यू यहाँ देखें

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे आज के नए आर्टिकल में आज हम इस लेख में जोरम फिल्म की रिव्यू देखने वाले है, 8 दिसंबर 2023 को जोरम रिलीज होने वाली है, मनोज बाजपेयी की नई फिल्म जोरम फिल्म आ रही है, इस फिल्म का ट्रैलर आ चुका है, बंदा के बाद उनकी ए अगली फिल्म है, Zee 5 पर रिलीज हुई बंदा को को काफी पसंद किया गया था। Joram Movie Review, Release Date: Joram फिल्म की रिलीज दिनांक, रिव्यू यहाँ देखें

जोरम में भी उनकी तगड़ी परफॉरमेंस दिखनी वाली है, जोरम नई फिल्म नहीं है, बस आम पब्लिक जे किए नई है, इससे पहले दुनिया भर के फिल्म फेस्टिवल में घूम चुकी है, जोरम फिल्म सिर्फ मनोज बाजपेयी ही नहीं है, बल्कि इसे देवाशिष मखीजा ने बनाया है, डायरेक्टर ऐक्टर की ए जोड़ी पहले भोंसले भी बना चुके है, फिल्म के लिए काम करने पर मनोज बाजपेयी को नैशनल अवॉर्ड को भी सम्मानित किया गया था। भोंसले को आप sony live पर देख सकते है।

जोरम फिल्म की कहानी जाने 

जोरम फिल्म में 3 महीने की बच्ची है, उस बच्ची को अपने पिता ने साड़ी में लपेटा है, उसे अपनी छाती पर बांध कर भटक रहा है। पुलिस की गोली से बच रहा है, बच रहा है अनजान दुश्मनों की तलवार से। आदिवासी आने वाले समुदाय दसरू मुंबई शहर में पत्नी और बच्ची के साथ रहता है, किसी तरह मजदूरी करके चल रहा है, एक रोज काम से घर लोटता है, अपनी पत्नी की हत्या देखता है।

इससे पहले दसरू कुछ समज पाता उसपर हमला हो जाता है, दुनिया, मीडिया, और इंटरनेट को लगता है, की दसरू ने ही उसकी पत्नी का खून किया है। उससे सच तक पोहचना है, पुलिस को सच सच बताना है, उसे पता करना है की उसकी पत्नी का खून की किसने किया है। इतना सुनने और पढ़ने पर ड्रामा किस्म की कहानी लगेगी।

लेकिन जोरम कई आगे की फिल्म है, देवाशीष मखीजा की लिखी फिल्म मजबूत फिल्म है, उनकी फिल्मों की अच्छी बात है, की वह अपना चेहरा रगड़कर पॉलिटिक्स नहीं करते, अपने बाल खिच कर और अपने आस पास की दुनिया अवघत कराते है, जोरम में दर्शक खुद को मोहम्मद जीशान आयूब के चरित्र के जरिए ढूंढ पाएंगे।

जोरम फिल्म रिलीज डेट 

उनका किरदार ईमानदार पुलिस वाले का है, वह बस अपनी ड्यूटी कर रहा है, उसे दसरू को पकड़ना है, दसरू की खोज उसे गाव तक जाती है, जमीनी हकीकत के करीब ले जाती है, उसका नजरिया पूरी तरह घूम जाता है। सही और गलत की सीखी सावधान सवाल कर उससे लढने की कोशिश करता है, फिल्म में उनकी और मनोज बाजपेयी के अलावा तनिष्ठा चटर्जी और स्मिता तांबे ने भी बढ़िया काम किया है, जोरम 8 दिसंबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाला है।

एक हताश आदमी और उसकी नवजात बेटी उस व्यवस्था से भाग रहे हैं जो चाहती है कि उन्हें किसी भी कीमत पर कुचल दिया जाए, एक पुलिस वाला अनिच्छुक पीछा कर रहा है, और एक शोक संतप्त माँ क्रूर प्रतिशोध की तलाश में तबाह जंगलों, अंधे लालच, विद्रोह के क्रूर परिदृश्य में एक तनावपूर्ण अस्तित्व थ्रिलर में टकराती है। और “विकास” के खूनी झटके.

बाजपेयी ने उत्पादन के बारे में कहा है

जोराम एक बहुत ही अनोखी अवधारणा के साथ आता है। हमने बहुत कठिन स्थानों पर शूटिंग की है और यह स्टूडियो और प्रोडक्शन की टीम के अथक प्रयासों के बिना संभव नहीं होता! इस पर काम करना वास्तव में मेरे लिए सौभाग्य की बात थी, अब जब हमारी फिल्म ने फिल्म बाजार जैसी जगह बनाई है, तो मैं काफी उत्साहित हूं।

जोरम एक 2023 भारतीय थ्रिलर फिल्म है जो देवाशीष मखीजा द्वारा लिखित और निर्देशित है और मखीजाफिल्म के साथ ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित है। इसमें मनोज बाजपेयी, तनिष्ठा चटर्जी और स्मिता तांबे हैं।

यह फिल्म मखीजा और बाजपेयी के बीच तीसरा सहयोग है, 2016 की लघु तांडव और 2018 की डार्क ड्रामा भोंसले के बाद। जोराम 8 दिसंबर 2023 को नाटकीय रिलीज़ के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें: Avatar 3 Release Date: अवतार 3 की रिलीज Date और फिल्म की कुछ नई खास बात देखें

फिल्म के ऐक्टर (Cast)

  1. दसरू/बाला के रूप में मनोज बाजपेयी
  2. रत्नाकर के रूप में मोहम्मद जीशान अय्यूब
  3. फुलो कर्मा के रूप में स्मिता तांबे
  4. बिदेसी के रूप में मेघा माथुर
  5. वानो के रूप में तनिष्ठा चटर्जी (विशेष उपस्थिति)
  6. मुक्ता के रूप में राजश्री देशपांडे (अतिथि भूमिका)
  7. मंजू के रूप में अपूर्वा डोंगरवाल
  8. खरे के रूप में भारती पेरवानी
  9. दिवेन्द्र के रूप में धनीराम प्रजापति
Exit mobile version