Cricket World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले शमी को एक्ट्रेस ने दिया था शादी का ऑफर, लेकिन रखी ‘ये’ शर्त!

मोहम्मद शमी: वनडे वर्ल्ड कप 2023 इस समय भारत में खेला जा रहा है। विश्व कप को लेकर हर तरफ उत्साह है। वही भारतीय टीम ने शुरू से ही अच्छा खेल दिखाया है और अब सेमीफाइनल में भी जगह बना ली है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज मोहम्मद शमी इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

उन्होंने अपनी गेंदबाजी से सभी को हैरान किया है। उन्होंने विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया है। वह रिकॉर्ड भी रखता है। इसलिए, सोशल मीडिया पर केवल शमी के बारे में बात की जा रही है। इतना ही नहीं शमी को अब एक एक्ट्रेस ने उनसे शादी करने के लिए कह दिया है। उन्होंने शमी को प्रपोज किया लेकिन शमी से शादी करने के लिए एक खास शर्त रखी है।

मोहम्मद शमी को प्रपोज करने वाली एक्ट्रेस पायल घोष हैं, जो अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

पायल ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट शेयर किया था. भारत ने श्रीलंका को हराया था। तभी शमी ने अपनी गेंदबाजी से मैच जीत लिया। पायल ने इसके बाद ट्विटर पर शमी को प्रपोज किया।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘शमी, तुम अपनी अंग्रेजी सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।

इतना ही नहीं पायल ने अब फिर से ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘मोहम्मद शमी, सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए आपको मुझसे क्या मदद चाहिए? हम पहले फाइनल में जगह बनाना चाहते हैं। मैं चाहता हूं कि आप एक नायक बनें।

Cricket World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले शमी को एक्ट्रेस ने दिया था शादी का ऑफर, लेकिन रखी ‘ये’ शर्त!

Cricket World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले शमी को एक्ट्रेस ने दिया था शादी का ऑफर, लेकिन रखी 'ये' शर्त!

पायल का यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब नेटिज़न्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं। नेटिज़न्स पूछ रहे हैं कि क्या वह वास्तव में शमी की प्रशंसक बन गई हैं या वह सिर्फ प्रचार के लिए ट्वीट कर रही हैं।

यह प्रश्न पूछा जा रहा था। बुमराह और सिराज ने टीम इंडिया में अपनी जगह बरकरार रखी। हालांकि हार्दिक पांड्या के चोटिल होने से शमी को मौका मिला और उन्होंने मौके का पूरा फायदा उठाया। शमी ने एक-दो नहीं बल्कि छह मैच जीते हैं। शमी ने किसी भी खिलाड़ी को मैदान पर टिकने नहीं दिया। तो अब वर्ल्ड कप 2023 में शमी की तहलका मचा दिया गया है. शमी अदालत से राहत मिलने के बाद विश्व कप में खेल पाए हैं। इसलिए अब यह तय है कि शमी किसी को छुट्टी नहीं देंगे। ऐसे में अब शमी की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. इसकी वजह यह है कि शमी को अब डायरेक्ट मैरिज के ऑफर मिलने लगे हैं।

मोहम्मद शमी का वैवाहिक जीवन भी पिछले कुछ दिनों में सुर्खियों में रहा है। शमी को उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा दायर घरेलू हिंसा के मामले में कोलकाता की अलीपुर अदालत ने जमानत दे दी थी। मोहम्मद शमी ने पिछले तीन मैचों में 14 विकेट लिए हैं। शमी के इस प्रदर्शन से सभी क्रिकेट फैंस खुश हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने मोहम्मद शमी से शादी करने का ऑफर दिया है।

पायल घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पायल अब तक कई वर्ल्ड कप मैचों पर पोस्ट करती रही हैं। पायल घोष शमी की परफॉर्मेंस देखकर उनकी फैन हो गई हैं. मोहम्मद शमी इस विश्व कप के पहले पांच मैचों के लिए बेंच पर बैठे थे। लेकिन हार्दिक पांड्या पुणे में चोटिल हो गए। Cricket World Cup 2023 : वर्ल्ड कप में धमाल मचाने वाले शमी को एक्ट्रेस ने दिया था शादी का ऑफर, लेकिन रखी ‘ये’ शर्त!मोहम्मद शमी को तब टीम इंडिया में शामिल किया गया था। मोहम्मद  शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच, इंग्लैंड के खिलाफ चार और श्रीलंका के खिलाफ पांच विकेट लिए थे। मोहम्मद शमी विश्व कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने जहीर खान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मोहम्मद शमी आईसीसी रैंकिंग में 10वें स्थान पर हैं। आईसीसी ने आज वनडे रैंकिंग जारी की। मोहम्मद शमी 10वें स्थान पर काबिज हैं।

Leave a Comment