AEZTEN NEWS

Tiger 3: सलमान खान ने दिवाली 2023 पर अनोखे रिलीज के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, तारीख और दिन देखें

Tiger 3: सलमान खान ने दिवाली 2023 पर अनोखे रिलीज के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, तारीख और दिन देखें

Tiger 3: ये Movie जम से Hit होने वाली हैं

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है। सुपरस्टार सलमान खान को स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म में देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म YRF के निर्माताओं ने कहा है कि आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण दोपहर 12 बजे किया जाएगा।Tiger 3: सलमान खान ने दिवाली 2023 पर अनोखे रिलीज के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, तारीख और दिन देखें

YRF ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “कोई भी उसे पसंद नहीं करता… टाइगर! #टाइगर3ट्रेलर 16 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे आ रहा है! अपने कैलेंडर चिह्नित करें. #3DaysToTiger3Trailer #Tiger3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रहा है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़।”

Tiger 3: का Trailer देखना हैं तो नीचे Links से देखिए

फिल्म के बारे में बात करते हुए, सलमान खान ने पहले कहा था, “टाइगर 3 में एक्शन कच्चा, यथार्थवादी है फिर भी शानदार है। यह बिल्कुल दुनिया से बाहर है। टाइगर फ्रेंचाइजी के बारे में मुझे जो पसंद है Tiger 3: सलमान खान ने दिवाली 2023 पर अनोखे रिलीज के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, तारीख और दिन देखें वह यह है कि हीरो को लार्जर-दैन के रूप में प्रस्तुत किया गया है।” -जीवन हिंदी फिल्म का नायक जो अपने नंगे हाथों से लोगों की सेना से मुकाबला कर सकता है! उसे खून बहाने में कोई दिक्कत नहीं है और वह तब तक खड़ा रहता है जब तक उसके आसपास के सभी लोग खत्म नहीं हो जाते,” जैसा कि एएनआई ने उद्धृत किया है।

शुक्रवार को अभिनेता सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा किया। नए पोस्टर में, ‘दबंग’ अभिनेता को जंजीरें पकड़े हुए और चेहरे पर गहन भाव के साथ देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन दिया, “#टाइगर3ट्रेलर। 16 अक्टूबर. दोपहर बारह बजे। मार्क कर लो कैलेंडर. #3DaysToTiger3Trailer #Tiger3 इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रहा है। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़।”

Tiger 3: कब Realese होगी..?

Tiger 3: सलमान खान ने दिवाली 2023 पर अनोखे रिलीज के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, तारीख और दिन देखें मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘टाइगर 3’ इस दिवाली हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी। फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में इमरान हाशमी भी खलनायक की भूमिका में होंगे। हालाँकि, अभी तक इमरान की कास्टिंग की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

पठान, गदर 2, जवान, जरा हटके जरा बचके, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और सत्यप्रेम की कथा की जबरदस्त सफलता के साथ यह साल अब तक हिंदी फिल्म उद्योग के लिए अच्छा रहा है। अब, ऐसा लगता है कि सलमान खान दिवाली पर टाइगर 3 की रिलीज के साथ सूची में एक और ब्लॉकबस्टर हिट जोड़ देंगे।

Salman khan: की भूमिका जाने क्या बोले Salman Khan

अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा था, “(टाइगर की) वीरता इसमें है कि वह चुनौती का डटकर सामना करें और पीछे न हटें, जैसा कि वास्तविक जीवन में एक बाघ करता है जब वह अपने शिकार का शिकार करता है।Tiger 3: सलमान खान ने दिवाली 2023 पर अनोखे रिलीज के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, तारीख और दिन देखें मेरा किरदार, टाइगर, ऐसा कभी नहीं करेगा।” लड़ाई से पीछे हटना। वह तब तक हार नहीं मानेगा जब तक उसकी सांस चल रही है और वह अपने देश के लिए खड़ा होने वाला आखिरी व्यक्ति होगा।”

छोटे प्रोमो में टाइगर उर्फ सलमान एक संदेश देते हैं। वह कहते हैं, ”मैं अविनाश सिंह राठौड़ हूं लेकिन आप सभी के लिए टाइगर हूं.” जैसे ही वह अपनी कहानी सुनाना शुरू करता है।Tiger 3: सलमान खान ने दिवाली 2023 पर अनोखे रिलीज के साथ प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया, तारीख और दिन देखें उन्होंने बताया कि 20 साल तक देश की सेवा करने के बाद उन्हें गद्दार घोषित कर दिया गया है और वह चाहते हैं कि देश के लोग यह तय करें कि वे उन्हें अपने बेटे से कैसे मिलवाना चाहते हैं। वह कहते हैं, “मैं भारत से अपना चरित्र प्रमाणपत्र मांग रहा हूं।” मैं एक बच्चे की तरह था! जब हम टाइगर 3 के ट्रेलर का अनावरण करेंगे तो हम आपको ऐसे कई बड़े क्षणों से रूबरू कराएंगे, जो फिल्म की हमारी अगली मार्केटिंग संपत्ति होने जा रही है,” एजेंसी के हवाले से उन्होंने कहा था।

ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, सलमान ने आशा व्यक्त की, “उन्हें (दर्शकों को) टाइगर 3 का ट्रेलर पसंद आएगा क्योंकि इसमें अपमानजनक एक्शन के कुछ उन्मादी क्षण हैं जो लोगों ने आज तक देखे हैं।”

Exit mobile version