Sukhdev Singh Gogamedi: किसने की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या यहाँ पढ़ें….

नमस्कार दोस्तों आज के नए आर्टिकल में स्वागत है आपका आप जानते ही होंगे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को उनकी 5 दिसंबर को उनकी घर जाकर गोली मारकर हत्या की गई है, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का एक वीडियो साझा किया जिसमें बताया गया कि पुलिस ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गोगामेड़ी की सुरक्षा के खतरे के बारे में सूचित किया था। Sukhdev Singh Gogamedi: किसने की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या यहाँ पढ़ें….

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के समर्थकों ने मंगलवार को जयपुर में अस्पताल के बाहर शिप्रा पथ रोड को अवरुद्ध कर दिया, जहां कुछ अज्ञात अपराधियों द्वारा उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और मांग की गई कि आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। (एएनआई)

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, राजस्थान विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने भाजपा को हराया है, लेकिन इस जीत के दो दिनों बाद हुई घटना ने राजनीतिक दायरे में एक नया मोड़ दिखाया है।

मंगलवार, 5 दिसंबर को, करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर स्थित आवास में हुई हत्या ने राजस्थान में राजनीतिक घमासान को और भी बढ़ा दिया। हत्या के बाद, करणी सेना ने बुधवार को राजस्थान बंद का ऐलान किया, क्योंकि भाजपा ने इसे एक कांग्रेस के बदले का प्रमाण माना और दावा किया कि राज्य को खोने का यह कांग्रेस का बदला है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के एक वीडियो को साझा किया, जिसमें बताया गया कि पुलिस ने कांग्रेस सीएम अशोक गहलोत को गोगामेड़ी की सुरक्षा इस खतरे के बारे में सूचित किया था।

करणी सेना के प्रमुख की हत्या उनके कमरे में हुई। मंगलवार को, जयपुर में बाइक सवार तीन व्यक्तियों ने सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में हमला करके उनपर गोलियां बरसाईं।

गोलीबारी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया गया. गोगामेडी की जवाबी कार्रवाई के दौरान उनका एक सुरक्षा गार्ड गोली लगने से घायल हो गया। गोलीबारी में तीन हमलावरों में से एक मारा गया. पुलिस ने शुरू में बताया कि हमलावर को उसके साथियों द्वारा मारे जाने से पहले गोगामेडी के सुरक्षा गार्डों ने गोली मार दी थी।

यह भी पढ़ें: Animal Movie Review: रणबीर कपूर,अनिल कपूर इस कहानी में बर्बाद हो गए पूरी कहानी जाने 

3 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने और मौजूदा कांग्रेस के भाजपा से हारने के बाद, गोगामेड़ी ने एक्स पर लिखा कि करणी सेना की अनदेखी के कारण कांग्रेस हार गई। राजस्थान पुलिस के मुताबिक हत्या रोहित गोदारा गैंग ने की थी। गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का रोहित गोदारा से गहरा संबंध है। गोगामेड़ी के समर्थकों के मुताबिक, गोगामेड़ी की हत्या के जवाब में कार्रवाई नहीं करने पर राज्यव्यापी बंद की धमकी दी गई.

कांग्रेस के अशोक गहलोत, भाजपा के सचिन पायलट, और राजद के राज्यवर्धन राठौड़ सहित सभी प्रमुख राजनीतिक नेताओं ने उस दौरान हुई हत्या की कड़ी निंदा की, जब भाजपा नई सरकार बनाने की प्रक्रिया में थी। बीजेपी के सत्ता में आते ही, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने इसे “जंगल राज” की वापसी बताया। हालांकि, भाजपा ने अब तक मुख्यमंत्री पद के लिए किसी नाम की घोषणा नहीं की है और राज्य की कार्यवाहक सरकार पर अभी भी कांग्रेस का नियंत्रण है।

3 दिसंबर को, शहजाद पूनावाला ने कहा कि ‘कांग्रेस सूत्रों’ ने उन्हें सूचित किया है कि कांग्रेस ने राजस्थान के खिलाफ जवाबी कार्रवाई करने की योजना बनाई है, फर्जी और मनगढ़ंत कहानियों के साथ। वे इसमें विभिन्न माफिया और असामाजिक तत्वों को शामिल करके राजस्थान पर नकारात्मक प्रकाश डालने के लिए अपराध करने का आरोप लगा रहे हैं।

“मैं यह सोचकर कांप उठता हूं कि वे क्या कर रहे हैं… तकनीकी रूप से यह अभी भी कांग्रेस सरकार है, लेकिन वे बदले की भावना से काम कर रहे हैं!” गोगामेड़ी की हत्या के बाद बीजेपी नेता ने किया पोस्ट.

Leave a Comment