Salaar Advance Booking: फिल्म रिलीज होने से पहले सालार ने की 50 करोड़ की कमाई और जानें

सालार एडवांस बुकिंग: प्रभास की फिल्म को 49-50 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। यह तेलुगु, हिंदी, मलयालम, तमिल और कन्नड़ में रिलीज़ हुई। सालार समीक्षा लाइव: प्रभास-स्टारर सालार: भाग 1 – सीजफायर, बड़े बजट की तेलुगु एक्शन फिल्म अब सिनेमाघरों में है। प्रशांत नील की फिल्म शुक्रवार को दुनिया भर में रिलीज हुई और पहले दिन का पहला शो देखने के लिए उत्साही प्रशंसक सिनेमाघरों के बाहर कतार में खड़े थे। Salaar Advance Booking: फिल्म रिलीज होने से पहले सालार ने की 50 करोड़ की कमाई और जानें

सालार समीक्षा लाइव: प्रभास फिल्म में बंदूक चलाने वाले मैकेनिक की भूमिका निभाते हैं। सालार काल्पनिक शहर खानसार पर आधारित है और देवा और वर्धा की कहानी है, जो क्रमशः प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए हैं। इसमें श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू और श्रिया रेड्डी के साथ एक नई फिल्म आ रही है। इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

Salaar Advance Booking

सालार” की एडवांस बुकिंग के बावजूद, शाहरुख खान की डंकी के बीच फिल्म को उचित स्क्रीन शेयर नहीं मिलने की खबरों के बावजूद, प्रभास की बहुप्रतीक्षित एक्शन ड्रामा ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त शुरुआत की है। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन ₹48.94 करोड़ की एडवांस बुकिंग दर्ज की है। इससे पता चलता है कि फाइनल ओपनिंग कलेक्शन डंकी से कहीं ज्यादा हो सकता है, जो एक दिन पहले गुरुवार को करीब 30 करोड़ रुपये के साथ खुली थी।

सालार को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से ए प्रमाणन (केवल वयस्क) प्राप्त हुआ है। इस बारे में नील ने कहा, ”मैं बहुत निराश था. मैं जानता हूं कि मैंने कोई अश्लील फिल्म या ऐसी फिल्म नहीं बनाई है जो हिंसा से असंवेदनशील हो। फिल्म में हिंसा जरूरी है. मैं निराश था, लेकिन प्रभास ने मुझसे कहा कि यह ठीक है। यह हिंसा के लिए नहीं, बल्कि नाटक और भावनाओं के लिए बनाया गया था।”

यह भी पढ़ें: Dunki OTT Release: डंकी का OTT और कुछ खास बात यहाँ जानिए

रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को सीजफायर के शुरुआती दिन सालार: भाग 1 के लिए 16,593 शो के 22 लाख से अधिक टिकट बेचे गए। इसमें अकेले तेलुगु शो के लिए ₹38.25 करोड़ मूल्य के लगभग 17 लाख टिकट शामिल हैं। फिल्म रिलीज से पहले हिंदी शो के लिए 5.62 करोड़ रुपये के 2 लाख से अधिक टिकट बेचे गए और तमिल शो के लिए 1.9 करोड़ रुपये के टिकट बेचे गए है।

लूसिफ़ेर और अयप्पनम कोशियुम जैसी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध अभिनेता पृथ्वीराज ने अपनी आगामी फिल्म को आमेरिकी महाकाव्य फंतासी श्रृंखला “गेम ऑफ थ्रोन्स” से तुलना की है।

सालार बनाम डंकी विवाद

सालार बनाम डंकी विवाद

कुछ दिनों से, इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने सालार को शाहरुख खान-स्टारर डंकी के साथ उचित स्क्रीन शेयर नहीं मिलने पर चिंता व्यक्त की है। सालार: पार्ट 1 – सीजफायर के निर्माताओं ने बुधवार को कहा कि वे अपनी फिल्म को दक्षिण के पीवीआर आईनॉक्स और मिराज सिनेमा थिएटरों में प्रदर्शित नहीं करेंगे क्योंकि मल्टीप्लेक्स चेन प्रभास-स्टारर की जगह डंकी का पक्ष ले रहे हैं। होम्बले फिल्म्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि पीवीआर आईनॉक्स और मिराज सिनेमाज ने बैनर से वादा किया था कि सालार और डंकी दोनों को “समान प्रदर्शन” मिलेगा, एक वादा उन्होंने पूरा नहीं किया।

“मैं ‘सालार’ की तुलना ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ से करता रहता हूं क्योंकि नाटक ऐसा है… इसमें बहुत सारे पात्र, कथानक बिंदु और जटिल चरित्र गतिशीलता हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने (निर्देशक) कहानी में कैसे फिट किया है दो भाग। यह करना कठिन काम है,” उन्होंने कहा।

सालार के बारे में अधिक जानकारी

सालार: भाग 1 – केजीएफ फेम प्रशांत नील द्वारा निर्देशित सीजफायर, दुनिया भर में कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई। इसमें प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन मुख्य भूमिका में हैं और श्रुति हासन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म काल्पनिक शहर खानसार पर आधारित है और देवा और वर्धा की कहानी है, जो क्रमशः प्रभास और सुकुमारन द्वारा निभाए गए हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, पृथ्वीराज सुकुमारन ने हाल ही में एक साक्षात्कार में पीटीआई को बताया, “फिल्म कैसी होगी, इसके बारे में मेरी अलग-अलग धारणाएं थीं।मैंने यह नहीं सोचा था कि इन दो दोस्तों की दोस्ती और उनके बीच का जो कुछ होता है, वह एक कहानी बना सकता है।” मैंने आश्चर्य जताया। वह चीज़ जो मुझे आकर्षित की, वह नाटक था। सभी शानदार लड़ाई के दृश्यों और विशाल सेट्स के बावजूद, जो चीज़ आपको सालार में खींचती है, वह नाटक है। वह नाटक, चाहे फिल्म कितनी भी बड़ी या छोटी हो या किसी भी भाषा में हो, यह काम करता है। उम्मीद है कि सालार पहले दिन ₹48 करोड़ से अधिक का कलेक्शन दर्ज करेगी।

Leave a Comment