AEZTEN NEWS

Pulimada OTT Release: ऐश्वर्या राजेश की फिल्म का ऑनलाइन रोमांस

Pulimada OTT Release: ऐश्वर्या राजेश की फिल्म का ऑनलाइन रोमांस

इरत्ता, 2018, पद्मिनी, जर्नी ऑफ 18 प्लस, कसार गोल्ड और हाल ही में कन्नूर स्क्वाड जैसी फिल्मों ने ओटीटी दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऐसे ही दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए एक और मलयालम सुपरहिट फिल्म ओटीटी पर आ रही है. इसी इरत्ता फिल्म से तेलुगु में मशहूर हुए जोजू जॉर्ज ने हीरो का काम किया था। Pulimada OTT Release: ऐश्वर्या राजेश की फिल्म का ऑनलाइन रोमांस

पुलिमाडा OTT के बारे में जानिए

स्टार कास्ट में कुछ महत्वपूर्ण प्रतिभाओं की मौजूदगी के बावजूद पुलिमाडा ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया। फिल्म निर्माता ए.के. साजन ने पुलिमाडा को लिखा और निर्देशित किया है और ऐसा लगता है कि इसमें एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के सभी तत्व हैं जो आमतौर पर निर्देशक की फिल्मोग्राफी में मौजूद होते हैं।

ट्रेलर के आधार पर, ऐसा लगता है कि पुलिमाडा एक थ्रिलर है जो मानसिक बीमारी के विषय से संबंधित है। जोजू जॉर्ज विंसेंट स्कारिया नाम के एक पुलिस कांस्टेबल की भूमिका निभाते हैं, जिसका मुख्य कर्तव्य विश्व प्रसिद्ध यक्षी मूर्तिकला की रक्षा करना है। काम उतना दिलचस्प नहीं लगता, है ना? हालाँकि, विंसेंट केरल के पहाड़ी शहर में अपनी नौकरी और अपने जीवन से संतुष्ट दिखते हैं। आप देख सकते हैं कि वह जितना हो सके मौज-मस्ती करने की कोशिश करके उसे दी गई जिंदगी का सर्वोत्तम उपयोग करने की कोशिश कर रहा है। ऐसा लगता है कि वह परिवार और दोस्तों के साथ अच्छी संगति में है और उसके पास एक सुरक्षित नौकरी और एक सुरम्य पिछवाड़ा है। वह शादी करने के लिए भी तैयार हैं। एक व्यक्ति को पूर्ण जीवन जीने के लिए और क्या चाहिए?

क्या पुलिमाडा हो सकती है सुपरहिट जरूर देखें

ओटीटी के आने से मलयालम फिल्मों का क्रेज बहुत बढ़ गया है। मॉलीवुड फिल्में तेलुगु नाडु में विशेष रूप से लोकप्रिय हैं। तेलुगु दर्शक इस तथ्य से प्रभावित हैं कि प्रभावशाली कहानी बहुत यथार्थवादी और हार्दिक है। यही कारण है कि कई ओटीटी कंपनियां नवीनतम मलयालम फिल्मों के साथ-साथ पिछले दिनों सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सुपरहिट फिल्मों को डिजिटल स्ट्रीमिंग में ला रही हैं। तेलुगु डबिंग दर्शकों के लिए उपलब्ध कराई जा रही है ताकि इसे तेलुगु दर्शकों द्वारा आसानी से समझा जा सके। इरत्ता, 2018, पद्मिनी, जर्नी ऑफ 18 प्लस, कसार गोल्ड और हाल ही में कन्नूर स्क्वाड जैसी फिल्मों ने ओटीटी दर्शकों का मनोरंजन किया है। ऐसे ही दर्शकों को इम्प्रेस करने के लिए एक और मलयालम सुपरहिट फिल्म ओटीटी पर आ रही है. इसी इरत्ता फिल्म से तेलुगू में मशहूर हुए जोजू जॉर्ज पुली माडा के हीरो हैं. ऐश्वर्या राजेश फिल्म की हीरोइन हैं। 26 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस थ्रिलर फिल्म ने वहां के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. अब यह पुली माड़ा फिल्म डिजिटल स्ट्रीमिंग में आ रही है। लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल कर लिए हैं। गुरुवार (23 नवंबर) को, नेटफ्लिक्स ने घोषणा की कि वह गुरुवार (23 नवंबर) से ओटीटी पर ‘पुली माडा’ लॉन्च करेगा। यह फिल्म मलयालम, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में स्ट्रीम होगी।

एके साजन द्वारा निर्देशित, पुली माडा में विनोद जोस, लिजोमोल जोस, जफर इडुक्की, जॉनी एंटनी, बालचंद्र मेनन, सोना नायर, कृष्णा प्रबा, पाउली वाल्सन, जॉली चिरायत, अबू सलीम, अबिन बिनो, फराह सिबला और अन्य मुख्य भूमिकाओं में हैं। राजेश दामोदरन और सिजो वडक्कन द्वारा निर्मित इस फिल्म में ईशान देव और अनिल जॉनसन ने संगीत दिया है। जब फिल्म की कहानी की बात आती है. फिल्म की कहानी 40 साल के कॉन्स्टेबल विंसेंट स्कारिया (जोजू) के इर्द-गिर्द घूमती है। उसकी मां होगी जो मानसिक समस्याओं से पीड़ित है। विंसेंट की जिंदगी तब उलट-पुलट हो जाती है जब उसकी मंगेतर (ऐश्वर्या राजेश) अपने बॉयफ्रेंड के साथ जाग जाती है। अगर आप जानना चाहते हैं कि विंसेंट ने क्या किया है तो आपको यह थ्रिलर फिल्म देखनी होगी।

Exit mobile version