AEZTEN NEWS

OTT Review: वधुवु वेब सीरीज का रिव्यू यहाँ देखें

OTT Review: वधुवु वेब सीरीज का रिव्यू यहाँ देखें

स्वागत है, दोस्तों आपका हमारे आज के नए आर्टिकल में आज हम वधूवू वेब सीरीज के बारे में अभिनेत्री अविका गोर ने अपनी आगामी वेब श्रृंखला वधुवु का प्रचार करते हुए कई बार ऑन-स्क्रीन शादी करने के बारे में बात की। OTT Review: वधुवु वेब सीरीज का रिव्यू यहाँ देखें

वधुवु नामक आगामी वेब श्रृंखला में अविका गोर, नंदू और अली रेजा मुख्य भूमिका में हैं। पोलुरु कृष्णा द्वारा निर्देशित, यह 8 दिसंबर से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। यह श्रृंखला सफल बंगाली श्रृंखला, इंदु की रीमेक है। इसकी रिलीज से पहले, अविका ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने अभिनय करियर, ऑन-स्क्रीन शादी और बहुत कुछ के बारे में बात की। अंश.

टॉलीवुड में इसे बनाने पर

2013 में मुख्य भूमिका में अपनी शुरुआत के बाद से, अविका ने हिंदी और कन्नड़ फिल्मों के अलावा कई तेलुगु फिल्मों में अभिनय किया है। वह कहती हैं, ”उद्योग ने मुझे कुछ अच्छी परियोजनाओं में काम करने का मौका दिया है, जिसमें पॉप कॉर्न नामक फिल्म का निर्माण भी शामिल है।” उन्होंने आगे कहा, ”मेरे पास ज्यादातर सस्पेंस और थ्रिलर फिल्में आ रही हैं, लेकिन मैं एक अच्छी प्रेम कहानी बनाना पसंद करूंगी। मैं खुद को एक अभिनेता के तौर पर सीमित नहीं रखना चाहता।

मैंने कभी सोचा नहीं था कि विवाह का असली मतलब क्या होता है

अविका को 2008 के हिंदी टीवी शो बालिका वधू से प्रसिद्धि मिली, जो तेलुगु में चिन्नारी पेल्लिकुथुरु के रूप में रिलीज़ हुआ था। उन्होंने उस शो में एक बालिका वधू की भूमिका निभाई, जिसे बड़े पैमाने पर दर्शक मिले थे। “उस समय मुझे नहीं पता था कि शादी का क्या मतलब है, एक दुल्हन को कैसा होना चाहिए और मैं निर्देशक पर बहुत अधिक भरोसा करती थी।

इतनी कम उम्र में एक अभिनेता होने का मतलब है कि मैंने अपने निजी जीवन में समय बर्बाद किया, लेकिन हर दिन अलग-अलग किरदारों को अपनाया,” वह बताती हैं, “वधुवु करते समय, मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे पता है कि शादी का क्या मतलब है।” अविका इन दिनों मिलिंद चंदवानी को डेट कर रही हैं।

वधुवु वेब सीरीज की कहानी

अंजुरी इंदु (अविका गौर) की शादी रद्द हो जाती है क्योंकि उसकी बहन अपने मंगेतर के साथ भाग जाती है। इस घटना से इंदु और उसका परिवार परेशान है. एक साल बाद, इंदु ने आनंद (नंदू) से शादी कर ली। इस बार भी, शादी आसानी से नहीं हो रही है क्योंकि कोई न कोई किसी न किसी तरह से शादी को रोकने की कोशिश कर रहा है। इंदु के ससुराल जाने के बाद भी स्थिति वैसी ही रहती है. इंदु को अपने ससुराल में किन अनुभवों का सामना करना पड़ा, यह सीरीज इसी बारे में है।

वधुवु वेब सीरीज की रिलीज दिनांक/अभिनेता 

नकारात्मक अंक

जिस तरह से शो शुरू होता है वह अच्छा नहीं है, और पहला एपिसोड भी अच्छे से डिज़ाइन नहीं किया गया है। इसका मुख्य कारण खराब लिखे गए संवाद हैं। जो दृश्य गंभीर माने जाते थे, उनमें वांछित प्रभाव का अभाव था। चरित्र स्थापना बेहतर तरीके से की जा सकती थी.

गति बेहतर हो सकती थी. कम अवधि के बावजूद, वधुवु कुछ अनावश्यक दृश्यों के कारण कई बार खिंचा हुआ महसूस करता है। हालाँकि निर्देशक ने पूरे समय सस्पेंस बनाए रखने की कोशिश की, लेकिन शो को अगले स्तर पर ले जाने के लिए कोई चौंकाने वाले क्षण नहीं आए।

प्लस पॉइंट

वधुवु के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें कई रहस्यमय पात्र हैं। इंदु के अजीब व्यवहार से कोई भी यह महसूस कर सकता है कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है। लेकिन चूँकि हम नहीं जानते कि पात्र क्या कर रहे हैं, हम उत्तर जानने के लिए शो में निवेश करते हैं।

लंबे समय के बाद अविका गोर को लेखक समर्थित भूमिका मिली। रहस्यों को सुलझाने की कोशिश करने वाले व्यक्ति के रूप में, अविका गोर ने बहुत प्रभावशाली काम किया। जिस तरह से वह महत्वपूर्ण दृश्यों में भाव व्यक्त करती हैं वह शानदार है। वधुवु का सरप्राइज़ पैकेज अली रेज़ा है। उन्हें स्क्रीन टाइम का बड़ा हिस्सा मिलता है और वह इस अवसर का भरपूर उपयोग करते हैं।

यह भी पढ़ें: Dunki OTT Release: डंकी का OTT और कुछ खास बात यहाँ जानिए

नंदू अपनी भूमिका में अच्छे हैं और ऐसा लगता है कि दूसरी किस्त में उनके किरदार को अधिक प्रमुखता मिलेगी। तनावपूर्ण माहौल बनाने के लिए निर्माताओं ने बैकग्राउंड स्कोर का अच्छा उपयोग किया। गहरे रंग की बनावट सोने पर सुहागा है। बाकी कलाकार अपनी-अपनी भूमिकाओं में अच्छे हैं।

Exit mobile version