Oppo A59 5G Review: सिर्फ ₹14,999 रुपये में इतना झकास फोन इस फोन के फीचर्स देखें…!

Oppo A59 5G Review: सिर्फ ₹14,999 रुपये में इतना झकास फोन इस फोन के फीचर्स देखें…! चीनी टेक दिग्गज ओप्पो ने हाल ही में भारत में अपना बहुप्रतीक्षित ओप्पो A59 5G लॉन्च किया है। दिलचस्प बात यह है कि स्मार्टफोन कंपनी का दावा है कि उसका नवीनतम स्मार्टफोन ₹15,000 सेगमेंट के तहत सबसे किफायती 5G डिवाइस है। इसमें 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी है, यह एंड्रॉइड 13 पर चलता है और इसमें पानी प्रतिरोधी डिजाइन है।

कीमत और रंग

अगर आपकी नजर इस फोन पर है, तो इसकी कीमत 14,999 रुपये है और यह दो स्टाइलिश रंग विकल्पों – सिल्क गोल्ड और स्टारी ब्लैक में आता है। आप इसे 25 दिसंबर से Flipkart, Amazon.in और OPPO.in से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

ओप्पो ने बाजार में एक नया बजट फोन लॉन्च किया है। ओप्पो A59 5G में मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज का समर्थन है। इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम है और यह 25 दिसंबर, 2023 से ओप्पो स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन और अन्य रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। ओप्पो A59 5G में दो वेरिएंट्स हैं – 4GB और 6GB रैम, और इसे सिल्क गोल्ड और स्टारी ब्लैक रंगों में उपलब्ध किया गया है।

Oppo A59 5G Review: सिर्फ ₹14,999 रुपये में इतना झकास फोन इस फोन के फीचर्स देखें...!

ओप्पो A59 5G के मुख्य स्पेसिफिकेशन

इस फ़ोन में क्या-क्या है, इस पर एक नज़र डालें:
  • सहज दृश्यों के लिए उच्च-ताज़ा दर वाले डिस्प्ले के साथ पतला डिज़ाइन।
  • त्वरित टॉप-अप के लिए 33W VOOC चार्जिंग के साथ विशाल 5000 एमएएच की बैटरी।
  • 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है।
  • बेहतरीन फोटो के लिए डुअल रियर कैमरा सेटअप (13MP + 2MP) और 8MP का सेल्फी शूटर।

OPPO A59 5G बजट-अनुकूल कीमत पर शीर्ष पायदान की सुविधाएँ लाता है। इसका स्लिम बॉडी डिज़ाइन आपके हाथ में चिकना और आरामदायक लगता है, जिससे फोन को एक प्रीमियम लुक मिलता है। 90Hz सनलाइट स्क्रीन अत्यधिक चमकदार और स्पष्ट है, जिससे सब कुछ अद्भुत दिखता है। यह अपने हाई-कलर डिस्प्ले के साथ इंस्टाग्राम, एक्स (ट्विटर) और फेसबुक जैसे ऐप्स का उपयोग करने के लिए बिल्कुल सही है, जिससे सब कुछ ज्वलंत और सहज दिखता है।

यह भी पढ़ें: Best 5G Phone Under ₹12000/- आपके के लिए बहुत की अच्छे फोन लाए है, लिस्ट यहाँ देखें

6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ, ओप्पो A59 कई ऐप्स और कार्यों को आसानी से संभाल सकता है। यह तेज़ मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो 5G कनेक्टिविटी को सुचारू और कुशल बनाता है। यह हल्के उपयोग के दौरान कम बिजली का उपयोग करता है और चीजों को तीन साल तक सुचारू रूप से चलाने की सुविधाओं के साथ आता है। यह धूल और छींटों से भी सुरक्षित है, और गुणवत्ता परीक्षणों के कारण अत्यधिक टिकाऊ है। साथ ही, फोन का ऑडियो अविश्वसनीय 300% अल्ट्रा वॉल्यूम मोड द्वारा बढ़ाया जाता है।

Oppo A59 5G Review: सिर्फ ₹14,999 रुपये में इतना झकास फोन इस फोन के फीचर्स देखें...!

यह फोन शक्तिशाली 5,000mAh बैटरी और तेज़ 33W SUPERVOOC फ्लैश चार्जिंग के साथ आता है। AI द्वारा समर्थित स्मार्ट ऑल-डे चार्जिंग प्रोटेक्शन आपकी बैटरी को स्वस्थ रखने में मदद करता है। यह जानता है कि 80% पर चार्जिंग कब बंद करनी है और जरूरत पड़ने पर फिर से चालू हो जाती है, ताकि आपकी बैटरी लंबे समय तक चले। साथ ही, इसमें एक उन्नत नाइट चार्जिंग मोड है जो आपके उपयोग के आधार पर चार्जिंग को समायोजित करता है। नाइट मोड में सुपरपावर सेविंग मोड और अल्टीमेट स्टैंडबाय और भी अधिक बिजली बचाते हैं।

स्मार्ट सेविंग ऑफर

न्यू ईयर बोनांजा के हिस्से के रूप में, ओप्पो चयनित ए सीरीज उत्पादों पर छूट और ऑफर दे रहा है, जिसमें कैशबैक, नो-कॉस्ट ईएमआई और शून्य डाउन पेमेंट विकल्प शामिल हैं।

नए साल के लिए, ओप्पो ने चयनित ए सीरीज उत्पादों पर छूट और ऑफर पेश किए हैं, जिसमें 10 प्रतिशत तक कैशबैक, 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई और चयनित भागीदारों पर शून्य डाउन पेमेंट शामिल है। यह इन स्मार्ट बचत प्रस्तावों का लाभ उठाने और बिना पैसे खर्च किए OPPO A59 5G की शानदार सुविधाओं का आनंद लेने का एक अच्छा समय है!

विशेष लॉन्च ऑफर

शुरुआती खरीदारों के लिए उपहार के रूप में, ओप्पो कुछ शानदार लॉन्च डील्स की पेशकश कर रहा है:
  • 1,500 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त करें और चुनिंदा बैंक कार्ड के साथ 6 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का आनंद लें।
  • विभिन्न फाइनेंसरों के माध्यम से आकर्षक ईएमआई विकल्प केवल 1,699 रुपये से शुरू होते हैं।
  • माई ओप्पो एक्सक्लूसिव ओप्पो A59 5G खरीदने पर सुनिश्चित उपहार जीतने का मौका देता है।

Leave a Comment