OnePlus 12 Review: अपेक्षित फीचर्स, रंग विकल्प, लॉन्च की तारीख और बहुत कुछ देखें

स्वागत है आपका हमारे नये आर्टिकल में आज हम इस नये आर्टिकल में OnePlus 12 के बारे बात करेंगे OnePlus 12 5 दिसंबर को लॉन्च होने वाला है, इस फोन की नये फीचर्स की बात करेंगे इस फोन में  3 कलर है,  तो चलिए दोस्तों देखते है OnePlus 12 के नये फीचर्स OnePlus 12 Review: अपेक्षित फीचर्स, रंग विकल्प, लॉन्च की तारीख और बहुत कुछ देखें।

OnePlus  ने अपनी आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज़, वनप्लस 12 को टीज़ किया है, जिसमें इसके डिजाइन को परिष्कृत और उद्देश्यपूर्ण बदलावों के साथ पेश किया गया है। OnePlus 12 सफेद, हरे और काले रंग में उपलब्ध होगा, लॉन्च 5 दिसंबर के लिए निर्धारित है, 4 दिसंबर को दस साल की सालगिरह के लिए एक कार्यक्रम होगा। डिज़ाइन परिवर्तन में बेहतर गेमिंग एंटेना को समायोजित करने के लिए अलर्ट को बाईं ओर स्थानांतरित करना शामिल है, OnePlus एंटीना सिग्नल प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए अल्ट्रा कॉम्पैक्ट फुल बैंड एंटीना तकनीक और अलर्ट स्लाइडर एंटीना एकीकरण तकनीक का उपयोग करता है।

OnePlus 12 ने OnePlus  प्रशंसकों को अपनी आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला OnePlus 12 की पहली झलक दी है। OnePlus  ने OnePlus 12 के डिजाइन का अनावरण किया है। OnePlus 12 डिजाइन अच्छी तरह से स्वीकार किए गए OnePlus 11 के विकास और निरंतरता का प्रतिनिधित्व करता है, जिसमें परिशोधन और उद्देश्यपूर्ण परिवर्तन शामिल हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा।

OnePlus 12 Review: अपेक्षित फीचर्स, रंग विकल्प, लॉन्च की तारीख और बहुत कुछ देखें

लॉन्च 5 दिसंबर को हो रहा है। कंपनी ने OnePlus पर दस साल की सालगिरह के लिए 4 दिसंबर को एक कार्यक्रम भी निर्धारित किया है, जिसमें वास्तव में नई घोषणा नहीं होगी।

Change of Physical Placement of Alert Slider

OnePlus 12 में सबसे प्रमुख डिज़ाइन परिवर्तन अलर्ट हैंड साइड को फोन पर स्विच करना है, कंपनी का दावा है कि OnePlus गेमिंग के लिए उन्नत एंटीना प्रदर्शन प्रदान करने के लिए नए डिवाइस पर एक नया एकीकृत एंटीना और अलर्ट स्लाइडर समाधान पेश करने की अनुमति देता है।

आंतरिक परीक्षण के आधार पर यह निर्धारित किया गया है कि जब फोन को लैंडस्कोप ओरिएंटेशन में रखा जाता है तो गेमिंग एंटीना के लिए इष्टतम स्थिति उपयोग की तर्जनी के बीच होती है। हालाँकि, कंपनी ने कहा कि अभी फोन के किनारे जगह खाली है, बेहतर गेमिंग एंटेना को OnePlus 12 पर तैनात किया जा सकता है।

“अलर्ट स्लाइडर की पुनः स्थिति फोन के एक ही तरफ इष्टतम एंटीना सिग्नल शक्ति सुनिश्चित करने में एक चुनौती पेश करती है। इस समस्या से निपटने के लिए, OnePlus अल्ट्रा कॉम्पैक्ट फुल बैंड एंटीना तकनीक और उद्योग की पहली अलर्ट स्लाइडर एंटीना एकीकरण तकनीक का उपयोग करता है ताकि जगह को कम किया जा सके। अलर्ट स्लाइडर द्वारा यथासंभव अधिकतम संभव सीमा तक। परिणामस्वरूप, OnePlus 12 पर बेहतर एंटीना सिग्नल प्रदर्शन और अलर्ट स्लाइडर की उपस्थिति के बीच संतुलन हासिल किया जाता है। वनप्लस द्वारा प्रयोगशाला परीक्षण डेटा के अनुसार, गेमिंग एंटीना सिग्नल हो सकता है कंपनी ने गेम विलंबता को 15% कम करने के साथ 3डीबी में सुधार किया।

OnePlus 12 Review: अपेक्षित फीचर्स, रंग विकल्प, लॉन्च की तारीख और बहुत कुछ देखें

Flowy Emerald The Design Philosophy Behind OnePlus 12

डार्ट नदी की यात्रा पर निकलते समय डिज़ाइन टीम पूरी तरह से प्रकृति के चमत्कारों में डूब गई थी, डार्ट नदी के आलिंगन में लीन अपनी रचनात्मक दृष्टि को प्रज्वलित करते हुए टीम को अपने डिज़ाइन को उसी सुंदरता से भरने के लिए प्रेरित किया गया था जो इसके गुच्छित चैनलों के माध्यम से बहती थी। लटकी हुई नदियों के लगातार बदलते और तरल पैटर्न ने OnePlus 12 के लिए प्रेरणा के स्रोत के रूप में काम किया। OnePlus 12 पर लटकी हुई नदी की मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता को कैद करने के लिए डिज़ाइन टीम ने OnePlus 12 समर्थित 3x पेरिस्कोप टेलीस्कोप कैमरे का उपयोग किया। मोबाइल के लिए चौथी पीढ़ी के हैसलब्लैड कैमरे द्वारा और फिर इसे डिवाइस की कांच की सतह पर अंकित करने के लिए नवीनतम एजी तकनीक का उपयोग किया गया। कंपनी ने OnePlus 12 के पीछे के डिजाइन दर्शन पर कहा, “परिणाम एक सावधानीपूर्वक तैयार की गई बनावट थी, जो इंटरवॉवन स्टैंड की नकल करती थी और अपनी अत्याधुनिक तकनीक के साथ सहजता से डिवाइस में जीवंत जीवन सांस लेती थी।”

Leave a Comment