AEZTEN NEWS

Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

दोहा, कतर, 6 नवंबर 2023: मर्सिडीज-बेंज की ईक्यूई एसयूवी अपने विशिष्ट डिजाइन, कार्य के उच्चतम मानकों और वायुगतिकी के साथ अलग है। इसके गतिशील अनुपात इस धारणा को सुदृढ़ करते हैं और उदारतापूर्वक तैयार की गई सतहों, कम जोड़ों और निर्बाध संक्रमणों को शक्तिशाली रूप से संदर्भित करते हैं। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर जब EQE एसयूवी से मिलता है तो ऐसा दिखता है।

यह कार अब कतर में मर्सिडीज-बेंज के अधिकृत सामान्य वितरक नासिर बिन खालिद ऑटोमोबाइल्स के सलवा रोड स्थित शोरूम में उपलब्ध है।

एसयूवी आयामों के लिए अनुकूलित ईक्यू पर्पस डिज़ाइन, वायुगतिकीय दक्षता और स्पोर्टीनेस के साथ पर्याप्त स्थान को जोड़ता है।

नई ईक्यूई एसयूवी के साथ, आप सभी इंद्रियों के लिए पूरी तरह से इलेक्ट्रिक ड्राइविंग अनुभव का अनुभव करेंगे। एक व्यक्तिगत विकल्प के रूप में या आकर्षक उन्नत और प्रीमियम पैकेज के हिस्से के रूप में, अतिरिक्त उच्च तकनीक वाले उपकरणों का एक विकल्प है जो संभवतः इस रूप में केवल मर्सिडीज-बेंज में पाया जाता है। यहां विशेष रूप से शानदार उदाहरण हैं कीलेस-गो, बर्मेस्टर® सराउंड साउंड सिस्टम या इंटीरियर में साउंड एक्सपीरियंस। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

ईक्यूई एसयूवी में नई पीढ़ी की बैटरियां हैं जो प्रदर्शन, दक्षता और चार्जिंग पावर के मामले में नए मानक स्थापित करती हैं। लिथियम-आयन बैटरी में 90 kWh तक की उपयोग योग्य ऊर्जा सामग्री वाले दस सेल मॉड्यूल होते हैं।

बाहरी हिस्सा और डिज़ाइन

सुरुचिपूर्ण, गतिशील उद्देश्य डिजाइन ईक्यूई एसयूवी को मर्सिडीज-बेंज मॉडल की शैली में एक अभिनव रूप देता है, जो इलेक्ट्रिक गतिशीलता के डिजाइन मुहावरे के लिए नए मानक स्थापित करता है।

इसके छोटे ओवरहैंग, लंबे व्हीलबेस और मानक 48.3 सेमी (19-इंच) हल्के-मिश्र धातु के पहिये एसयूवी प्रारूप में स्पोर्टी अनुपात जोड़ते हैं, उदार सतहों के साथ अनुकूलित उद्देश्य डिजाइन वायुगतिकीय दक्षता, अभिनव डिजाइन के साथ बड़ी मात्रा में जगह जोड़ता है मुहावरे और उच्च गुणवत्ता वाले विवरण। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

एक हल्की पट्टी से जुड़े हेडलैम्प और बड़े काले पैनल रेडिएटर ग्रिल और सेंट्रल मर्सिडीज स्टार के साथ स्पोर्टी फ्रंट एंड नई ईक्यूई एसयूवी का ट्रेंडसेटिंग चेहरा बनाते हैं।

डिजिटल लाइट फ़ंक्शन के लिए धन्यवाद, आरामदायक और सुरक्षित ड्राइविंग के लिए प्रकाश व्यवस्था को ड्राइविंग स्थिति के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। डिजिटल लाइट लगातार आपके लिए प्रकाश की स्थिति, यातायात की स्थिति, सड़क के मार्ग और मौसम के अनुसार कैरिजवे की रोशनी को अनुकूलित करती है। एचडी प्रणाली एक प्रोजेक्टर की तरह काम करती है और अंतिम पिक्सेल तक प्रकाश की सटीक गणना करती है।

सुरुचिपूर्ण फिनिश 3डी हेलिक्स आकार में रियर लैंप तत्वों द्वारा सन्निहित है और लाइट बैंड अचूक ईक्यू लाइट सिग्नेचर को जोड़ता है।

EQE SUV पहले से ही मानक के रूप में बड़े 48.3 सेमी (19-इंच) 5-ट्विन-स्पोक डिज़ाइन, हल्के-मिश्र धातु पहियों के साथ आती है। 55.9 सेमी (22 इंच) आकार तक के हल्के-मिश्र धातु पहियों की एक विस्तृत श्रृंखला भी उपलब्ध है, उदाहरण के लिए, आकर्षक मल्टी-स्पोक डिज़ाइन में एएमजी हल्के-मिश्र धातु पहिये। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

EQE SUV का इंटीरियर

एमबीयूएक्स हाइपरस्क्रीन और डिजिटल रंग थीम के साथ, आप वाहन के इंटीरियर में वैयक्तिकता पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। उच्च गुणवत्ता वाले आंतरिक ट्रिम तत्व अंतरिक्ष की उदार भावना वाले वातावरण पर जोर देते हैं।

नवीन वाहन वास्तुकला के आधार पर, ईक्यूई एसयूवी लगातार पूरी तरह से इलेक्ट्रिक ड्राइव अवधारणा के लाभों का फायदा उठाती है: लंबे व्हीलबेस और गियरबॉक्स सुरंग के डिजाइन-संबंधी उन्मूलन के लिए धन्यवाद, यात्रियों को एक प्रगतिशील माहौल में विशेष रूप से उदार स्थान का आनंद मिलता है।

EQE SUV उच्च गुणवत्ता वाले ट्रिम तत्वों से सुसज्जित है। आधुनिक और पारंपरिक सामग्रियों और रंगों का मिश्रण इंटीरियर को एक बहुत ही खास माहौल देता है। यह, विशेष रूप से, इनोवेटिव लुक वाले ट्रिम तत्वों पर लागू होता है जैसे कि मुद्रित लकड़ी, बढ़िया धातु पिगमेंट के साथ 3 डी राहत या मर्सिडीज-बेंज पैटर्न के साथ लेजर-कट बैकलिट।

उत्तम बर्मेस्टर® 3डी सराउंड साउंड सिस्टम के साथ ऑडियो प्रदर्शन में उच्च गुणवत्ता वाले स्पीकर हैं जो एक प्रभावशाली सराउंड साउंड विकसित करते हैं और सुनने के अनुभव को तीव्र करते हुए आगे और पीछे की सीटों के लिए विशेष रूप से अनुकूलित किया जा सकता है। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

ड्राइवर और सामने वाले यात्री के लिए मल्टीकंटूर सीटें, ड्राइवर और सामने वाले यात्री के लिए मसाज फ़ंक्शन के साथ उत्कृष्ट एर्गोनोमिक बैठने की सुविधा प्रदान करती हैं। साइड बोल्स्टर्स में इन्फ्लेटेबल सक्रिय सीट बैकरेस्ट सर्वोत्तम संभव बैठने की सुविधा और गहन पार्श्व समर्थन सुनिश्चित करते हैं।

Technology सुविधाएँ

मर्सिडीज-बेंज की ईक्यूई एसयूवी नवीनतम प्रौद्योगिकी सुविधाओं और सहायता प्रणालियों से सुसज्जित है।

HEPA फिल्टर के साथ ऊर्जावान वायु नियंत्रण प्लस न केवल एलर्जी से पीड़ित लोगों के लिए जरूरी है: HEPA फिल्टर वायु प्रदूषण को प्रभावी ढंग से कम करता है। एनर्जाइज़िंग एयर कंट्रोल प्लस वाहन के अंदर और बाहर दोनों जगह हवा की गुणवत्ता पर नज़र रखता है और आपको एमबीयूएक्स में परिणाम दिखाता है। मापे गए मूल्य के आधार पर, आपकी मर्सिडीज स्वचालित रूप से ताजी हवा और एयर रीसर्क्युलेशन मोड के बीच स्विच हो जाती है। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

व्यापक ध्वनि इन्सुलेशन उपायों के लिए धन्यवाद, आप इस वैकल्पिक पैकेज के साथ उच्चतम स्तर पर ध्वनिक आराम का अनुभव करेंगे। विशेष ध्वनिक फोम वाले हिस्से शांत वातावरण सुनिश्चित करते हैं।

रिमोट पार्किंग ऐप के साथ, आप आराम से उपलब्ध पार्किंग स्थानों में प्रवेश कर सकते हैं और छोड़ सकते हैं – सिस्टम आपके मर्सिडीज को स्वचालित रूप से अंदर और बाहर ले जाता है। आप वाहन के बाहर से पार्किंग प्रक्रिया की निगरानी करते हैं और इसे अपने स्मार्टफोन के माध्यम से नियंत्रित कर सकते हैं

पारदर्शी बोनट की बदौलत, EQE SUV के ड्राइवर आत्मविश्वास से चल सकते हैं और बाधाओं से सुरक्षित रूप से बच सकते हैं – यहां तक कि उबड़-खाबड़ इलाकों में भी। ऑफ-रोड ड्राइविंग करते समय यह फ़ंक्शन आपके लिए बोनट को पारदर्शी बनाता है। कैमरा छवियों से गणना किया गया एक आभासी दृश्य, आपके मर्सिडीज के ठीक सामने का क्षेत्र दिखाता है। इसके अलावा, आगे के रास्ते का एक दृश्य इष्टतम ड्राइविंग पथ चुनने में मदद करता है Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

रियर-एक्सल स्टीयरिंग बेहतर रोडहोल्डिंग, बढ़ी हुई चपलता और बेहतर गतिशीलता जैसे लाभ प्रदान करता है – उदाहरण के लिए, पार्किंग करते समय। गति के आधार पर, पीछे के पहिये आगे के पहिये के विपरीत या समान दिशा में चलते हैं

यह भी पढ़ें : Tea Cup Machine Price : शुरू करें बिस्किट चाय कप बनाने का व्यवसाय जानिए मांग, कच्चा माल, मशीनरी, कुल लागत, कितना होगा मुनाफा…

AIRMATIC एयर सस्पेंशन[1] कठिन जमीन पर भी उत्कृष्ट सवारी प्रदान करता है। अनुकूली भिगोना प्रणाली को प्रत्येक पहिये के लिए अलग से समायोजित किया जाता है, और आरामदेह और आरामदायक यात्रा का आधार बनता है।

4MATIC ऑल-व्हील ड्राइव कच्ची सतहों पर भी गतिशील ड्राइविंग आनंद और बेहतर हैंडलिंग विशेषताओं को सुनिश्चित करता है। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए सिस्टम कर्षण और ड्राइविंग स्थिरता में सुधार करता है।

OLED सेंट्रल डिस्प्ले का मुख्य दृश्य एक नज़र में सब कुछ दिखाता है। अभिनव ज़ीरो लेयर उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस दृष्टि के क्षेत्र में सीधे सबसे महत्वपूर्ण कार्यों का सुझाव देने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता का उपयोग करता है, ताकि प्रविष्टियाँ आमतौर पर सबमेनू के माध्यम से बिना किसी रुकावट के सीधे की जा सकें। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

इन-कार ऑफिस के साथ, आप सड़क पर हमेशा उत्पादक और अद्यतन रहते हैं। ईमेल के लिए रीड-अलाउड फ़ंक्शन, वॉयस कमांड के माध्यम से ईमेल और कैलेंडर प्रविष्टियों का निर्माण और स्वचालित डायल-इन के साथ टेलीफोन कॉन्फ्रेंस के लिए अनुस्मारक फ़ंक्शन के लिए धन्यवाद, आप पूरी तरह से यात्रा पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं – और फिर भी काम कर सकते हैं।

एमबीयूएक्स एंटरटेनमेंट के साथ अपने पसंदीदा संगीत का आनंद लें। आपकी नई ईक्यूई एसयूवी में, चयनित तृतीय-पक्ष प्रदाता के साथ संगीत स्ट्रीमिंग और अधिक के लिए सर्व-समावेशी चिंता-मुक्त डेटा पैकेज के लिए साइन-अप करते समय आपको समर्थन प्राप्त होगा।

इंटेलिजेंट एमबीयूएक्स वॉयस असिस्टेंट की सुविधा के साथ, निश्चित कमांड आवश्यक नहीं हैं। कीवर्ड “हे मर्सिडीज” के साथ आप वॉयस इनपुट को सक्रिय करते हैं और एक विशिष्ट ऑपरेटिंग अनुरोध जोड़ सकते हैं, उदाहरण के लिए, नेविगेशन, स्वचालित जलवायु नियंत्रण या रेडियो स्टेशन को बदलने के लिए।

वैकल्पिक बर्मेस्टर® 3डी सराउंड साउंड सिस्टम के संयोजन में, समग्र ध्वनि मंचन की बदौलत प्रत्येक यात्रा एक ध्वनिक अनुभव बन जाती है। ड्राइविंग शैली और मोड के आधार पर, आप “सिल्वर वेव्स”, “विविड फ्लक्स”, “सेरीन ब्रीज़” या यहां तक कि “रोअरिंग पल्स” जैसी ध्वनि थीम को एक बेहद स्पोर्टी संस्करण के रूप में अनुभव कर सकते हैं। Mercedes-Benz EQE : मर्सिडीज-बेंज की शानदार एसयूवी अब सलवा रोड पर

होम इंटीग्रेशन फ़ंक्शन के लिए धन्यवाद, आप चलते-फिरते अपने स्मार्ट होम से वॉयस कमांड द्वारा आसानी से जुड़े रह सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप एक पूछताछ से जांच कर सकते हैं कि क्या आपने सभी खिड़कियाँ बंद कर दी हैं – जबकि आपकी आँखें सड़क पर हैं। घर के रास्ते में, आप एक संक्षिप्त घोषणा के साथ अपने घर को अपने आगमन के लिए तैयार कर सकते हैं

गार्ड 360° वाहन सुरक्षा वाहन के परिवेश की सर्वांगीण निगरानी प्रदान करती है – उदाहरण के लिए, टो-अवे सुरक्षा के साथ विस्तारित एंटीथेफ्ट अलार्म सिस्टम के साथ। वाहन के आंतरिक भाग में होने वाली हलचलें दृश्य और ध्वनिक चेतावनियाँ उत्पन्न करती हैं।

Exit mobile version