KTM Duke 390 Price 2024: कार से भी ज्यादा फींचर हैं KTM Duke 390 में देखिए क्या फींचर हैं

KTM Duke 390 2024 इस बात का शुद्ध उदाहरण है कि सड़क पर मोटरसाइकिल चलाने का रोमांच कितने लोगों को आकर्षित करता है। यह कॉर्नर रॉकेट आनंद और उपयोगकर्ता मूल्य को अधिकतम करता है, जहां भी फुर्तीला संचालन मायने रखता है वहां सम्मान प्राप्त करता है। पंख की तरह हल्का, शक्तिशाली और अत्याधुनिक तकनीक से भरपूर, यह एक रोमांचकारी सवारी की गारंटी देता है, चाहे आप शहरी जंगल के माध्यम से अपना रास्ता बना रहे हों या मोड़ों के जंगल में अपना नाम बना रहे हों। KTM Duke 390 Price 2024: कार से भी ज्यादा फींचर हैं KTM Duke 390 में देखिए क्या फींचर हैं

Engine & Exhaust

Engine

KTM 390 Duke इंजन न केवल बांहों को झकझोर देने वाला टॉर्क और रोंगटे खड़े कर देने वाला त्वरण प्रदान करता है, बल्कि उत्कृष्ट ईंधन अर्थव्यवस्था के साथ रोजमर्रा के उपयोग में भी अच्छा व्यवहार प्रदान करता है। यह हल्का, कॉम्पैक्ट इंजन वास्तव में दमदार है और 32kw (44hp) के साथ यह A2 सवारों के लिए सबसे शक्तिशाली विकल्पों में से एक है। सरल इनटेक डिज़ाइन और सावधानीपूर्वक ईंधन इंजेक्शन प्रणाली के लिए धन्यवाद, केटीएम 390 ड्यूक तैयार है और सड़कों और सर्किटों को समान रूप से तोड़ने की प्रतीक्षा कर रहा है।

Exhaust

KTM 390 Duke के हल्के और सटीक-क्राफ्टिंग निकास प्रणाली में एक साइड निकास लिंक पाइप और साइलेंसर शामिल है। तीन-कक्षीय साइलेंसर को बाइक के गुरुत्वाकर्षण के समग्र केंद्र के करीब स्थित किया गया है, जिससे संतुलन और जानवर जैसी शक्ति में सुधार होता है। ओह और यह बिल्कुल गुस्से जैसा लग रहा है

A2 License

केटीएम 290 ड्यूक सभी ए2 ड्राइवर लाइसेंस आवश्यकताओं से मेल खाता है और इसकी उच्च शक्ति और वजन अनुपात के कारण यह नए सवारों के लिए सबसे गतिशील विकल्पों में से एक है।

Power and Torque

इस जैसी कॉम्पैक्ट और फुर्तीली बाइक, एक ठोस पंच पैक करने लायक है। प्रभावशाली शक्ति और केवल 149 किलोग्राम 328.5 आईबीएस के सूखे वजन के साथ, हमने इसे सरल सेवन और निकास प्रणाली, 46 मिमी थ्रॉटल बॉडी और सावधानीपूर्वक ईंधन इंजेक्शन प्रणाली के लिए धन्यवाद दिया, यह मजबूत स्ट्रोकर बाकी को छोड़ने के लिए तैयार है आपकी कलाई के मोड़ पर पीछे ट्रैफ़िक।

Slipper Clutch

जब इंजन का बैक टॉर्क ऊंचा हो जाता है तो न केवल स्लिपर क्लच खुलता है, बल्कि जब आप थ्रॉटल खोलते हैं तो यह सहायता भी करता है। तेजी से ब्रेक लगाने या रियर व्हील स्लाइड को कम करने पर रियर व्हील को चटकने से रोकता है। अक्षर क्लच को केवल एक ट्रिगर से खींचने और नियंत्रित करने की अनुमति देता है, खुश उंगली आपकी ऊर्जा बचाती है और पेशेवरों की तरह बेहतर नियंत्रण प्रदान करती है

Cylinder Head

केटीएम 1290 सुपर ड्यूक आर की तरह, केटीएम 390 ड्यूक के सिलेंडर हेड में चार वाल्व दो ओवरहेड कैमशाफ्ट और अल्ट्रा-हार्ड, कार्बन लेपित कैम फॉलोअर्स द्वारा संचालित होते हैं। परिणाम एक अति-विश्वसनीय, लंबे समय तक चलने वाला इंजन है जो अगले स्तर की शक्ति पैदा करता है।

Injection

जटिल डिजाइन, अत्याधुनिक इंजेक्शन इलेक्ट्रोमिक्स और करीबी अनुपात 6-स्पीड ट्रांसमिशन न केवल किम 390 ड्यूक को व्हाइट-नक्कल प्रदर्शन प्राप्त करने में मदद करता है, बल्कि विनियमित उत्प्रेरक कनवर्टर के लिए धन्यवाद, यह पूरी तरह से सवारी करते समय भी न्यूनतम उत्सर्जन उत्पन्न करता है। गला घोंटना।

Chassis

Fuel Tank

इनोवेटिव और एर्गोनोमिक 13.4 लीटर (3.5 गैलन) स्टील फ्यूल टैंक न केवल सवारों को हर कोने पर हमला करने के लिए घुटने का सही संपर्क प्रदान करता है, बल्कि अविश्वसनीय लंबी रेंज भी प्रदान करता है, तब भी जब आप पूरे दिन जितनी तेजी से सवारी करने का साहस करते हैं।

Suspension

KTM 390 ड्यूक अल्ट्रा-लाइटवेट, उच्च प्रदर्शन वाले अपसाइड-डाउन WP फोर्क्स के साथ मानक के रूप में आता है। नवीनतम ओपन कार्ट्रिज तकनीक का उपयोग करते हुए, ये कांटे न केवल सीमा तक धकेलने पर बेहतर प्रदर्शन करते हैं, बल्कि अच्छे और बनाए रखने में भी आसान होते हैं, यह उन्हें सवारी के सभी पहलुओं के लिए एकदम सही बनाता है, आरामदायक परिभ्रमण से लेकर क्लोज सर्किट पर हथौड़ा चलाने तक और हर चीज के लिए। बीच में।

Shock Absorber

इसके प्रगतिशील 150 मिमी स्प्रिंग के लिए धन्यवाद, केटीएम 390 ड्यूक किसी भी वातावरण में काम करेगा जिसे आप देख सकते हैं। प्रीलोड समायोज्य है ताकि आप अच्छी तरह से संतुलित निलंबन पर भरोसा कर सकें, चाहे आप अकेले या दो सवारी कर रहे हों, सामान के साथ या सामान के बिना, ओम रोड या ट्रैक पर, विकल्प आपका है।

Wheels

वे हल्के होने के साथ-साथ स्थिर भी हैं, 17 इंच के कास्ट अलॉय रेसिंग व्हील आपको आत्मविश्वास के साथ पावर कम करने में मदद करते हैं, जिसमें 110 मिमी चौड़े टायर और पीछे प्रभावशाली 150 मिमी का टायर होता है। प्रीमियम रबर में लिपटे, प्रो-स्पेक टायर आपके केटीएम 390 ड्यूक को सड़क से चिपकाए रखेंगे। वे गीली और सूखी दोनों स्थितियों में उत्कृष्ट पकड़ प्रदान करते हैं, साथ ही सर्वोच्च स्थायित्व प्रदान करते हैं, यहां तक कि उन सवारों के लिए भी जो टायरों को उनकी पूर्ण सीमा तक धकेलना जानते हैं।

Brakes

एक उच्च तकनीक बायब्रे ब्रेकिंग सिस्टम उन्नत एबीएस के साथ पूर्ण सामंजस्य में काम करता है, जो सवारों को मजबूत, नियंत्रित स्टॉपिंग पावर प्रदान करता है जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है। सामने 320 मिमी ब्रेक डिस्क के साथ, पीछे 320 मिमी डिस्क के साथ, केटीएम 390 ड्यूक अपवाद प्रो-लेवल स्टॉपिंग पावर प्रदान करता है, और आप जानते हैं कि वे कहते हैं कि जोर से ब्रेक लगाना आपको तेज़ बनाता है!”

ERGONOMICS & COMFORT

Handlebar

हाई टेक ईमानदार हैंडलबार केटीएम 390 ड्यूक राइडर्स को एक नियंत्रित लेकिन सहमत शारीरिक स्थिति प्रदान करते हैं, जो आपको सवारी के सभी पहलुओं में योगदान करने की अनुमति देता है। कोनों को नष्ट करने से लेकर सही स्टॉपी खींचने तक, ये बार आपको सड़क पर पहले जैसा आक्रमण करने के लिए आवश्यक संतुलन और आत्मविश्वास प्रदान करेंगे। क्लच और ब्रेक लीवर पूरी तरह से समायोज्य हैं, जिससे आप अपने कॉकपिट को अपनी व्यक्तिगत सवारी शैली के अनुसार अनुकूलित कर सकते हैं

Hand Levers

किसी भी सवार के हाथ की ज़रूरतों से मेल खाने के लिए क्लच और ब्रेक लीवर समायोज्य हैं

Seats

दो-भाग वाली सीट सवार और पीछे बैठे व्यक्ति दोनों के लिए सही समर्थन के साथ प्रथम श्रेणी की स्पोर्टिंग राइडिंग एर्गोनोमिक प्रदान करती है। 820 मिमी (32.3 इंच) की सीट की ऊंचाई सवारों को एक सुपर-सुरक्षित स्थिति प्राप्त करने में सक्षम बनाती है, साथ ही अंतिम कोने के मनोरंजन के लिए पर्याप्त ऊंची होने के कारण, पीछे की सीट को बॉडीवर्क में एकीकृत किया गया है ताकि स्टंट-रेडी लुक से समझौता न हो। केटीएम 390 ड्यूक, यात्री के लिए उत्कृष्ट आराम भी सुनिश्चित करता है।

TFT Color Display

अपनी श्रेणी में पूर्ण रूप से प्रथम, केटीएम 390 केटीएम ड्यूक में एक अभिनव बहुरंगा टीएफटी डिस्प्ले है जो आपको तेजी से आगे बढ़ने के लिए आवश्यक सभी डेटा को स्पष्ट, सुव्यवस्थित तरीके से प्रस्तुत करता है। जैसे कि आप चालू हैं या आपको इंजन के अभी भी ठंडा होने पर पीछे हटने के लिए कह रहे हैं। डिस्प्ले स्वचालित रूप से आपके आस-पास की रोशनी की स्थिति के अनुरूप अपने रंग को अनुकूलित करता है। अपने सर्वोत्तम रूप में अभिनव!!!

Leave a Comment