AEZTEN NEWS

Infinix Smart 8HD: सिर्फ ₹5,669 Infinix का फोन इस में आईफोन जैसे है, फीचर्स यहाँ देखें

Infinix Smart 8HD: सिर्फ ₹5,669 Infinix का फोन इस में आईफोन जैसे है, फीचर्स यहाँ देखें

Infinix ने शुक्रवार 8 दिसंबर को अपने नवीनतम बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 8HD के लॉन्च की घोषणा की। बैंक ऑफर के बाद इस डिवाइस की कीमत आक्रामक रूप से ₹5,669 है, जिसका उद्देश्य नवाचार से समझौता किए बिना सामर्थ्य को फिर से परिभाषित करना है। Infinix Smart 8HD: सिर्फ ₹5,669 Infinix का फोन इस में आईफोन जैसे है, फीचर्स यहाँ देखें

स्मार्ट 8HD की एक असाधारण विशेषता ‘मैजिक रिंग’ का समावेश है, जो कार्यक्षमता के मामले में iPhone के डायनेमिक आइलैंड के समान है।
हुड के तहत, स्मार्ट 8HD ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 चिपसेट द्वारा संचालित है, जो 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ है। माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक विस्तार योग्य स्टोरेज उपयोगकर्ताओं को पर्याप्त स्थान प्रदान करता है।

Infinix Smart 8HD: फीचर्स

Infinix Smart 8HD में 6.6 इंच HD+ डिस्प्ले है। कंपनी का दावा है कि अधिकांश प्रकाश स्थितियों के लिए डिस्प्ले की चमक पर्याप्त है। हैंडसेट Unisoc T606 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 3GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। Infinix Smart 8HD 13MP डुअल AI कैमरा सेटअप और क्वाड LED रिंग फ्लैश से लैस है। साथ ही, स्मार्ट 8HD एलईडी फ्लैश के साथ 8MP सेल्फी कैमरे के साथ आता है।

नवीनतम XOS 13 संस्करण के साथ Android 13 Go पर चलने वाला, स्मार्ट 8HD एक सहज और सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस प्रदान करने का दावा करता है। आपको पूरे दिन ऊर्जावान बनाए रखने के लिए, स्मार्ट 8HD 5000mAh की बैटरी से लैस है।

हम उपयोगकर्ता की प्राथमिकताओं के अनुरूप स्मार्टफोन के क्षेत्र में जो कुछ भी प्राप्त किया जा सकता है उसकी सीमाओं को लगातार आगे बढ़ाने में गर्व महसूस करते हैं। हम बेसब्री से उम्मीद करते हैं कि हमारे उपयोगकर्ता इस रोमांचक यात्रा में हमारे साथ जुड़ेंगे क्योंकि हम स्मार्टफोन सेगमेंट में वास्तविक सफलता हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं”, इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा।

डिवाइस में 6.6-इंच IPS HD+ पैनल है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट और 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। पीछे की तरफ डुअल-कैमरा सेटअप में 13 एमपी प्राइमरी सेंसर और एक ‘एआई लेंस’ है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 एमपी का शूटर है।

यह भी पढ़ें:  Redmi 13C 5G Price: इतना झकास फोन अपने कहाँ देखा नहीं होगा नीचे देखे

बायोमेट्रिक विकल्पों में सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और चेहरे की पहचान शामिल है। डिवाइस को पावर देने वाली 5,000 एमएएच की मजबूत बैटरी है, जो यूएसबी-सी पोर्ट के जरिए चार्ज होती है।

एक उल्लेखनीय सॉफ्टवेयर एडिशन मैजिक रिंग फीचर है, जो एंड्रॉइड 13 गो पर आधारित XOS 13 में एकीकृत है। यह फेस अनलॉकिंग, कॉल, चार्जिंग और कम बैटरी वाले रिमाइंडर के लिए एनिमेशन पेश करता है।

Infinix Smart 8HD की कीमत, उपलब्धता और ऑफर

Infinix द्वारा शुक्रवार को “Infinix Smart 8HD” स्मार्टफोन पेश किया गया, जिसकी कीमत 5,669 रुपये है। Infinix Smart 8HD खरीदते समय एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के उपयोगकर्ताओं को 10% तत्काल छूट से प्रसन्न होना चाहिए। XOS 13 के नवीनतम संस्करण के साथ, स्मार्ट 8HD Android 13 Go द्वारा संचालित है। शनिवार, 13 दिसंबर, वह दिन है जब स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट और अन्य ऑफलाइन आउटलेट्स के माध्यम से बिक्री पर होगा।

डिवाइस की कीमत ₹6,299 है और एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्डधारकों के लिए विशेष ऑफर के तहत इसकी कीमत घटकर ₹5,669 हो जाती है। यह क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड और टिम्बर ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

स्मार्टफोन UniSOC T606 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और 6 जीबी रैम और 64 जीबी यूएफएस 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह Android 13 Go के साथ शीर्ष पर Infinix के XOS ओवरले के साथ आता है। यह अपेक्षाकृत बड़ी 5,000mAh की बैटरी के साथ आता है। स्क्रीन 6.6 इंच की एचडी+ यूनिट है जिसमें 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस है।

डिवाइस 90Hz पंच-होल डिस्प्ले के साथ आता है। मैजिक रिंग के नाम से जाना जाने वाला यह डायनामिक नॉच फीचर, फेस अनलॉक, बैकग्राउंड कॉल, चार्जिंग एनीमेशन, चार्ज कंप्लीशन रिमाइंडर और लो बैटरी रिमाइंडर जैसी कार्यक्षमताएं जोड़ता है।

10 हजार से कम कीमत वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में फिलहाल इनोवेटिव पेशकशों की कमी है। स्मार्ट 8 सीरीज़ की शुरुआत के साथ, हमारा लक्ष्य इस सेगमेंट को फिर से परिभाषित करना और प्रीमियम डिज़ाइन और इनोवेटिव फीचर्स के मामले में बहुत जरूरी ताज़ाता प्रदान करना है, ”इनफिनिक्स इंडिया के सीईओ अनीश कपूर ने कहा। Infinix की स्मार्ट सीरीज में यह 14वां स्मार्टफोन है।

Exit mobile version