How To Get Free Recharge in Jio: Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, Jio ने पेश किया फ्री रिचार्ज प्लान! देखिये, क्या प्लान है?

फ्री जियो रिचार्ज : हेलो दोस्तों जियो एक नया प्लान लेकर आया है जो लोगों को काफी पसंद आएगा। अगर आपके पास जियो सिम है तो आपके लिए भी एक अच्छी खबर है। Jio कई बेहतरीन फीचर्स के साथ सस्ते प्लान ऑफर करता है, इसलिए बहुत से लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। 2023 में लोग अपने Jio सिम कार्ड के लिए मुफ्त रिचार्ज पा सकते हैं। दूसरी कंपनियों का कहना है कि जियो सस्ते दाम में कई अच्छी चीजें ऑफर करता है। How To Get Free Recharge in Jio: Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, Jio ने पेश किया फ्री रिचार्ज प्लान! देखिये, क्या प्लान है?

इसीलिए बहुत से लोग Jio को अपनी शीर्ष पसंद के रूप में चुनते हैं। Jio भारत का सबसे बड़ा 5G सिम कार्ड भी है, इसलिए बहुत से लोग अपना फ़ोन नंबर Jio में स्विच कर रहे हैं।

How To Get Free Recharge in Jio: Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, Jio ने पेश किया फ्री रिचार्ज प्लान! देखिये, क्या प्लान है?

How To Get Free Recharge in Jio: Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, Jio ने पेश किया फ्री रिचार्ज प्लान! देखिये, क्या योजना है?

299 का प्लान

हम आपको बताना चाहते हैं कि अब बहुत से लोग जियो सिम का इस्तेमाल करते हैं। यदि आप रु. 299 या इससे ऊपर के रिचार्ज पर आपको 28 दिनों तक मुफ्त सुविधाएं मिलेंगी। आपको प्रतिदिन 2GB डेटा भी मिलता है जिसे आप जब चाहें इस्तेमाल कर सकते हैं। आप बिना किसी समय सीमा के जितनी चाहें उतनी बात कर सकते हैं।

आपको प्रतिदिन 100 टेक्स्ट संदेश मिलेंगे जिन्हें आप भारत में किसी को भी भेज सकते हैं। आप जियो सिनेमा और जियो टीवी पर मुफ्त में फिल्में और टीवी शो देख सकते हैं, साथ ही अन्य सभी जियो मोबाइल ऐप का भी उपयोग कर सकते हैं। यह डील वास्तव में सभी के लिए अच्छी है।

186 का प्लान

जियो फोन इस्तेमाल करने वाले लोगों के लिए यह बेहद सस्ता विकल्प है। अगर आप 186 रुपये चुकाते हैं तो आप बिना किसी सीमा के जितनी चाहें फोन पर बात कर सकते हैं। आपको प्रतिदिन 1GB डेटा भी मिलेगा, जो केवल Jio सिम यूजर्स को मिलता है और कोई अन्य टेलीकॉम कंपनी इतना डेटा नहीं देती है।

आजकल, बहुत से लोग Jio सेलफोन का उपयोग कर रहे हैं और अपने फोन को रिचार्ज करने के लिए Jio Wala प्लान नामक विशेष ऑफर का लाभ उठा रहे हैं। अगर आपके पास जियो फोन है तो आप जियो मोबाइल ऐप के सभी फायदे मुफ्त में पा सकते हैं। लेकिन अगर आपके पास स्मार्टफोन है तो आप इसका इस्तेमाल नहीं कर सकते.

यह भी पढ़ें: https: Tiger Shroff 5 Best Movie: Tiger Shroff की इन 5 शानदार फिल्मों ने जीता फैंस का दिल, यहाँ देखें लिस्ट

3178 का प्लान

प्लान की कीमत 3178 रुपये है जो 365 दिनों के लिए वैध है। इस प्लान में ग्राहकों को कुल 730GB डेटा या प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। साथ ही प्रतिदिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। यह प्लान एक साल के डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। आप जियो क्लाउड, जियो टीवी और जियो सिनेमा का मुफ्त में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पैकेज के साथ जियो को अनलिमिटेड 5G बैंडविड्थ मिलती है।

808 का प्लान

इस प्लान की अवधि 84 दिनों की है। ग्राहकों को प्रतिदिन 2GB डेटा मिलता है। प्लान में अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। यह प्लान डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध है।

758 का प्लान

इस प्लान की अवधि 84 दिनों की है, यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा प्रदान करता है। 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा यह पैकेज 90 दिन के डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

598 का प्लान

ग्राहकों को 28 दिनों की अवधि के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा। अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस। यह प्लान एक साल के लिए डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। आप जियो सिनेमा, जियो टीवी और जियो का इस्तेमाल मुफ्त में कर सकते हैं।

388 का प्लान

इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को कुल 28 दिनों की वैधता के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा मिलेगा। पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस। यह प्लान 90 दिनों का डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। जियो क्लाउड, जियो टीवी और जियो सिनेमा के लिए मुफ्त एक्सेस उपलब्ध है। इस पैकेज के साथ जियो को अनलिमिटेड 5जी बैंडविड्थ मिलेगी।

328 का प्लान

इस प्लान को खरीदने वाले ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। यह 30 दिन का डेटा ऐड-ऑन पैक है। इसमें कुल 40GB डेटा होगा। यह प्लान 90 दिनों का डिज्नी हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है।

Leave a Comment