Big Boss 17: आयशा खान का दावा है कि मुनव्वर फारुकी ने पूर्व पत्नी को धोखा दिया

बिग बॉस 17 का पारिवारिक सप्ताह यहाँ पहुंचा है। फैमिली वीक ने सोशल मीडिया पर एक बड़ा हलचल मचा दी है, और आने वाले दिनों में क्या होता है, यह देखना दिलचस्प होगा। शो में विक्की जैन की मां को अंकिता लोखंडे का अपमान करते हुए हमने देखा, और अब मुनव्वर फारुकी और आयशा खान के परिवार के आगमन का इंतजार किया जा रहा है। आयशा के भाई शाहबाज़ खान ने हाल ही में से आयशा और मुनव्वर के विवादों के बारे में बातचीत की हैं। उन्होंने बिग बॉस 17 में आयशा के लिए हुए पब्लिसिटी स्टंट की खबरों पर सफाई दी है। Big Boss 17: आयशा खान का दावा है कि मुनव्वर फारुकी ने पूर्व पत्नी को धोखा दिया

अपने अनुभवों को बताते हुए शाहबाज़ ने टिप्पणी की, “मुझे पसंद आया कि मुनव्वर और आयशा ने अपनी स्थिति को कैसे संभाला और इसे बहुत सरलता से निभाया। मुनव्वर ने माफी मांगी, आयशा ने स्वीकार किया और दोनों आगे बढ़े। मेरी उनसे बातचीत स्वस्थ रही, मैंने मुनव्वर की गलतियों को स्वीकार करने के लिए उनका सम्मान किया। वह आसानी से आयशा के दावों का खंडन कर सकता था, लेकिन उसने उन पर अपना अधिकार जताया। मैं बहुत संतुष्ट हूं कि वे दोनों ने मामला सुलझा लिया हैं।”

जैसा कि ‘बिग बॉस 17’ फिनाले वीक के करीब चल रहा है, प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कौन सा प्रतियोगी ट्रॉफी उठाता है। लेटेस्ट एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क के बाद कंटेस्टेंट्स के बीच जुबानी जंग देखने को मिली. आयशा खान इस बात से नाराज थीं कि मुनव्वर फारुकी ने टास्क के दौरान उन्हें नॉमिनेट करने के लिए निजी कारणों को उजागर किया था। गुस्से के बाद उन्होंने शो में मुनव्वर के बारे में खुलकर खुलासे किए।

यहां जानिए ‘बिग बॉस 17’ के नवीनतम एपिसोड में क्या हुआ:

यह भी पढ़ें: Big Boss 17: सलमान खान ने किया आयशा खान पर गुस्सा देखिए क्या बोले

मुनव्वर फारुकी की अन्य प्रेम रुचि

“आयशा खान” ने स्टैंड-अप कॉमेडियन के बारे में राज़ खोले और आरोप लगाया कि उन्होंने किसी अन्य महिला को शादी का प्रस्ताव भेजा था, और दिलचस्प बात यह है, कि वह नाज़िला नहीं थी। इस बारे में उसके साथ बहस करने के बाद, उसने उसे चेतावनी दी कि उसके पास उसे बेनकाब करने के लिए कई चीजें हैं।

बाद में, खान ने कहा कि मुनव्वर ने नज़ीला के साथ दो बार शादी करने के दौरान एक अन्य महिला से शादी का प्रस्ताव रखा। फारुकी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, ”आपकी एक पूर्व प्रेमिका है, एक को आपने स्टैंडबाय पे रखा है, आपकी पूर्व पत्नी है, और रिश्ता भेज के आये थे सर बहार एक लड़की को, प्रभावशाली व्यक्ति है बहुत नामी” -गर्लफ्रेंड, आपने एक को स्टैंडबाय पर रखा है, एक पूर्व पत्नी है, और आपने एक लोकप्रिय प्रभावशाली व्यक्ति को शादी का प्रस्ताव भेजा है)।

मुनव्वर फारुकी कई लड़कियों के साथ शामिल थे

अंकिता लोखंडे, ईशा मालविया और अभिषेक कुमार के साथ अपनी बातचीत के दौरान, खान ने साझा किया कि मुनव्वर ने जिस प्रसिद्ध प्रभावशाली व्यक्ति से शादी के लिए संपर्क किया था, वह उसके जीवन में तब मौजूद था जब वह नाज़िला को डेट कर रहा था। स्पष्ट समझ पाने के लिए, ‘पवित्र रिश्ता’ अभिनेता ने पूछा कि क्या आयशा, नाज़िला और वह लड़की एक ही समय में उनके जीवन में थीं। इस पर आयशा खान ने सहमति जताई.

कमरे में मौजूद अन्य लोगों से बात करते हुए आयशा ने मुनव्वर की हरकतों के बारे में खुलासा करना जारी रखा। इस बीच, मुनव्वर फारुकी कमरे में चले गए और उनके द्वारा लगाए गए आरोपों से इनकार किया। आख़िरकार, उनकी चर्चा ने एक अलग मोड़ ले लिया जब अभिनेता ने उन पर अपना आपा खो दिया।
आयशा ने उल्लेख किया कि वह (मुनव्वर) उसके (आयशा) के साथ इसलिए है क्योंकि उसकी प्रेमिका ने एक बार खुलासा किया था कि मुनव्वर ने उसे बताया था कि आयशा ने संगीत वीडियो में शामिल होने के लिए पैसे की मांग की थी। इसलिए उनके साथ रहकर वह दूसरे वीडियो के लिए कोई पैसा नहीं लेंगी.

इसके अलावा, आयशा ने बताया कि कैसे कॉमेडियन ने अपनी गर्लफ्रेंड को समझाया कि उसने रुपये की मांग की थी। म्यूजिक वीडियो के लिए 5 लाख। कॉमेडियन पर लगे इन गंभीर आरोपों से हर कोई सदमे में है।

Leave a Comment