Big Boss 17: सलमान खान ने किया आयशा खान पर गुस्सा देखिए क्या बोले…?

‘Big Boss 17’ के नवीनतम एपिसोड में, सलमान खान ने आयशा को बेनकाब किया और उसके इरादों और प्रामाणिकता के बारे में बात की। उन्होंने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में मुनव्वर की असंगति पर भी सवाल उठाया। बिग बॉस पूरी तरह से ड्रामा पर आधारित है और हर गुजरते एपिसोड के साथ ड्रामा बढ़ता ही जा रहा है। नवीनतम ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में, होस्ट सलमान खान ने आयशा को बेनकाब किया और उसके इरादों पर सवाल उठाया। उन्होंने मुनव्वर फारुकी के साथ सीधे रिकॉर्ड भी स्थापित किया। Big Boss 17: सलमान खान ने किया आयशा खान पर गुस्सा देखिए क्या बोले…?

सलमान खान ने किया आयशा का सामना 

आयशा खान सबसे पहले मुनव्वर से माफी मांगते हुए घर में दाखिल हुईं। हालाँकि, हाल के एपिसोड के दौरान उसे भावनाओं की एक जटिल श्रृंखला से जूझते देखा जा सकता है। सलमान खान, जो मुखर होने के लिए जाने जाते हैं, अपने कथित संबंध के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करने से पीछे नहीं हटे। आयशा को जांच का सामना करना पड़ा क्योंकि सलमान ने राष्ट्रीय मंच पर माफी मांगने के पीछे के कारणों की जांच की।

अपनी भावनाओं को व्यक्त करने में मुनव्वर की असंगति भी सलमान की तीखी नज़र से बच नहीं पाई। ‘टाइगर 3’ अभिनेता ने आयशा और मुनव्वर के बीच दुश्मनी या किसी नकारात्मक भावना की अनुपस्थिति पर भी प्रकाश डाला, जिसने उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में वास्तविक भ्रम पैदा किया। इस खुलासे से घर में उनके संबंधों की प्रामाणिकता पर सवाल उठने लगे।

आयशा बीमार पड़ गई

Big Boss 17: बिग बॉस के घर में बेहोश होने के बाद आयशा खान को चिकित्सा सहायता दी गई। वीकेंड का वॉर एपिसोड में एक्टर-होस्ट सलमान खान ने मुनव्वर फारुकी और आयशा के रिश्ते पर सवाल उठाते हुए उन्हें जमकर लताड़ लगाई थी, जिसके बाद आयशा को घर में रोते हुए देखा गया था. बाद में, वह घर में बेहोश हो गईं और उनके सह-प्रतियोगी उन्हें मेडिकल रूम में ले गए, जहां सलमान खान भी उनसे मिलने गए।

बढ़ते तनाव के बीच, आयशा ने खुद को भावनात्मक रूप से परेशान पाया, अपनी प्रामाणिकता और इरादों पर संदेह से जूझ रही थी। सांत्वना प्रदान करते हुए, अंकिता लोखंडे ने चुनौतीपूर्ण क्षण के दौरान उन्हें सांत्वना देने के लिए कदम बढ़ाया। उथल-पुथल और संघर्ष को महसूस करते हुए, मुनव्वर ने आयशा के साथ सुलह करने का प्रयास किया, लेकिन उसके प्रयासों को आयशा ने पूरी तरह से अस्वीकार कर दिया। उसने मांग की कि वह उससे दूरी बनाए रखे और हमेशा के लिए उसकी नज़रों से ओझल हो जाए।

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Express Ticket Price: Vande Bharat Express की टिकट प्राइस देखें।

Big Boss 17: सलमान खान ने किया आयशा खान पर गुस्सा देखिए क्या बोले...?

सलमान ने आयशा खान को सांत्वना दी

आयशा खान जब से Big Boss 17 के घर में आई हैं तब से वह मुनव्वर फारुकी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सच उगल रही हैं। अनजान लोगों के लिए, आयशा मुनव्वर की पूर्व प्रेमिका है। ताजा एपिसोड में आयशा Big Boss के घर में गिर गईं। इससे पहले उन्हें घर के गार्डन एरिया में अकेले रोते हुए देखा गया था। उसे बेहोश होता देख बाकी प्रतियोगी उसे एक कमरे में ले गए, जहां एक डॉक्टर चेकअप करने के लिए आया। सलमान खान भी स्थिति का जायजा लेने के लिए घर के अंदर आये. वह आयशा को चिकित्सा सुविधा मिलने पर सांत्वना देते नजर आए। वह उसे देख कर रोने लगी.

सलमान ने आयशा और मुनव्वर को खूब डांटा

यह सब वीकेंड एपिसोड में शुरू हुआ, जहां सलमान को आयशा को डांटते और शो में आने के पीछे के मकसद के बारे में पूछते देखा गया। उन्होंने पूछा, “आयशा, मकसद क्या इस शो में आने का?” इस पर आयशा ने जवाब दिया, “सर, मुझे उस बात के लिए माफ़ी चाहिए थी (मैं उनसे माफ़ी चाहती थी)!” इसके बाद सलमान ने कहा, ‘माफ़ी नेशनल टेलीविजन पर चाहिए थी?”

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि गलतफहमियां और बहस तो हर रिश्ते में होती है लेकिन किसी शो में इस तरह से करना ऐसा नहीं है. सलमान ने आयशा और मुनव्वर की ओर इशारा करते हुए कहा, “जिस तरह आपका रिश्ता दिख रहा है, वो नाराज़गी वाला रिश्ता दिख ही नहीं रहा है। ये क्या गेम्स चल रहे हैं यार।” गुस्से में। आप किस तरह के गेम खेल रहे हैं?” कलर्स टीवी पर अपने निर्धारित समय के अलावा – सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9:30 बजे –Big Boss 17 JioCinema पर 24×7 स्ट्रीम होता है।

Leave a Comment