Animal Hyderabad Event में जब महेश बाबू ने उन्हें ‘भारत का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ कहा तो रणबीर कपूर मुस्कुराना बंद नहीं कर सके। पूरा पढ़ें

तो स्वागत है दोस्तों आपका हमारे नये आर्टिकल में आज हमने इस नये आर्टिकल में हमने एनिमल प्रमोशनल इवेंट के बारे में लिखा है। महेश बाबू ने एनिमल प्रमोशनल इवेंट में रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की एनिमल मूवी 1 दिसंबर को रेलीज होनव वाली है, तो चलिए दोस्तों देखते है एनिमल प्रमोशनल इवेंट मे क्या क्या बाते  हुई है,

सोमवार को हैदराबाद में एनिमल प्रमोशनल इवेंट में महेश बाबू और रणबीर कपूर एक-दूसरे के सबसे बड़े प्रशंसक थे। सोमवार रात हैदराबाद में एनिमल प्रमोशनल इवेंट में अतिथि महेश बाबू ने फिल्म के मुख्य अभिनेता रणबीर कपूर की जमकर तारीफ की। जैसे ही उन्होंने माइक संभाला, महेश ने रणबीर को ‘भारत का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ कहा।Animal Hyderabad Event में जब महेश बाबू ने उन्हें ‘भारत का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ कहा तो रणबीर कपूर मुस्कुराना बंद नहीं कर सके। पूरा पढ़ें

नीली टी-शर्ट और जींस पहने हुए महेश ने कहा कि वह रणबीर के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। “जब मैं उनसे पहले मिला था तो मैंने उन्हें बताया था लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। मैं रणबीर कपूर का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और मेरी राय में वह भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं।” उनके पीछे रणबीर के साथ फिल्म की पूरी टीम शामिल थी। महेश बाबू की बात सुनकर रणबीर मुस्कुराए और इमोशनल दिखे।

जब रणबीर को बोलने का अवसर मिला, तो उन्होंने कहा, “मैंने पहले सुपरस्टार महेश बाबू से मिला था, और मुझे याद है कि ओक्काडू देखने के बाद मैंने उन्हें संदेश भेजा था और उन्होंने मुझे समर्थन दिया था, इसके लिए मैं आपको जितना भी आभारी हूं, वह कम है।” उसके बाद, उन्होंने जय बाबू, जय बाबू का नारा भी बुलंद किया।

Animal Hyderabad Event में जब महेश बाबू ने उन्हें 'भारत का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' कहा तो रणबीर कपूर मुस्कुराना बंद नहीं कर सके। पूरा पढ़ें

अभिनेता के प्रशंसकों को मंच पर उनके साझा किए गए क्षणों ने बहुत पसंद किया। “महेश बाबू की ओर से रणबीर के लिए कहे गए शब्दों में विशेष गर्व है, जो किसी भी बॉलीवुड स्टार को कभी नहीं मिला है। यह वाकई गर्वनीय है,” एक प्रशंसक ने ट्विटर पर लिखा। “हे भगवान! रणबीर कपूर का एक बड़ा प्रशंसक होना सचमुच स्वर्ग की तरह है! वे निश्चित हैं कि भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े रॉकस्टार हैं। लेकिन हाँ, आइए सुपरस्टार की अद्भुत प्रतिभा को भी याद रखें! इन दो विशेषज्ञों ने हमारे दिलों और सिल्वर स्क्रीन को जीत लिया है,” दूसरा लिखा।

इस घड़ी में, रणबीर ने फिल्म निर्माता एसएस राजामौली से मिलते समय उनके पैरों को छूने का श्रेय भी प्राप्त किया। आरआरआर निर्देशक ने रणबीर को अपना पसंदीदा अभिनेता भी घोषित किया और आत्मविश्वास से कहा, “बिना किसी हिचकिचाहट के, मैं आपको बताता हूं, मेरा पसंदीदा अभिनेता रणबीर कपूर है।” उन्होंने उन्हें संदीप रेड्डी वांगा और खुद के साथ काम करने के बीच का चयन करने में भी चुनौती दी। रणबीर ने वांगा को चुना।

एनिमल का निर्देशन वांगा ने किया है और इसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में, चेन्नई में प्रमोशनल इवेंट के दौरान, रणबीर ने बताया कि संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म का नाम “एनिमल” क्यों रखा गया है।

Animal Hyderabad Event में जब महेश बाबू ने उन्हें 'भारत का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता' कहा तो रणबीर कपूर मुस्कुराना बंद नहीं कर सके। पूरा पढ़ें

रणबीर ने कहा, “एक बार जब आप फिल्म देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे।” उन्होंने कारण के बारे में विस्तार से बताया और कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि संदीप रेड्डी वांगा ने इस फिल्म को ‘एनिमल’ कहा क्योंकि जानवर अपनी प्रवृत्ति के बाहर व्यवहार करते हैं। वे विचार से परे व्यवहार नहीं करते हैं। इसलिए, वह किरदार जो मैं निभा रहा हूं, वह बाहर व्यवहार करता है।

” अपने परिवार की रक्षा करने की प्रवृत्ति का। वह यह नहीं सोच रहा है कि वह सहज प्रवृत्ति से बाहर व्यवहार कर रहा है, बल्कि वह एक आवेगी प्रवृत्ति से है, और मुझे लगता है कि इसी कारण “एनिमल” शीर्षक का चयन किया गया है, और एक बार जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको यह अहसास होगा कि यह शीर्षक फिल्म के साथ सही मेल खाता है। हाल ही में टीम एनिमल ने फिल्म के आधिकारिक ट्रेलर का अनावरण किया, जिसे प्रशंसकों से भारी प्रतिक्रिया मिली।

3 मिनट 32 सेकेंड के ट्रेलर में संकेत दिया गया है कि छोटी उम्र में अपमानजनक परवरिश के कारण रणबीर का किरदार उग्र हो गया है। रणबीर का किरदार अपने पिता के प्यार को लेकर सुरक्षात्मक और जुनूनी है। वह अपने पिता के प्रति प्यार के रास्ते में आने वाले किसी भी व्यक्ति को धमकी देते नजर आते हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की अवधि 3 घंटे 21 मिनट है। एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और इसे 5 भाषाओं तेलुगु, कन्नड, मलयालम, तमिल, और हिन्दी इन 5 भाषाओं में रेलीज़ किया जाएगा।

 

Leave a Comment